नाबालिगा 4 माह की गर्भवती, मौसेरा भाई करता रहा शारीरिक शोषण

Edited By Vatika,Updated: 27 Apr, 2020 09:53 AM

minor 4 months pregnant

सलेम टाबरी के न्यू जनकपुरी इलाके में मौसी के घर पर रह रहे एक युवक ने भाई बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है।

लुधियाना: सलेम टाबरी के न्यू जनकपुरी इलाके में मौसी के घर पर रह रहे एक युवक ने भाई बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है। वह अपनी 14 वर्षीय मौसेरी बहन का शारीरिक शोषण करता रहा। इसका भंडाफोड़ तब हुआ जब तबीयत बिगड़ने पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जा गया, जहां डाक्टर ने उसे 4 माह की गर्भवती बता दिया। 

इस संबंध में इलाका पुलिस ने नाबालिगा के पिता के बयान पर बलात्कार व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है।पुलिस के अनुसार 24 अप्रैल को पीड़िता के पेट में अचानक से तेज दर्द होने लगा। जब दर्द उसकी बर्दाश्त से बाहर हो गया तो परिवार वाले दवाई दिलवाने के लिए उसे जिला अस्पताल ले आए। जहां डाक्टर ने उसका परिक्षण किया और उसे4 माह की गर्भवती पाया। इस बारे में अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत संबंधित थाना पुलिस को लिख कर भेजा। इस पर पुलिस अस्पताल पहुंची, लेकिन पीड़िता बान देने की हालत में नहीं थी। मजबूर होकर उसके खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

आपबीती सनकर परिवार को अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ
उधर बेटी के गर्भवती होने की बात सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गए। पता चलने पर पीड़िता को भी गहरा मानसिक आघात लगा। किसी तरह से परिवार वालों ने उसे संभाला और विश्वास में लेकर उससे सच जानना चाहा। जिसकी आपबीती सनकर परिवारवालों को अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं संचा था कि जिसको वह अपने बेटे की तरह समझते है वो ही भाई बहन के पवित्र रिश्त को तार तार कर देगा। पुलिस ने बताया कि पिछले साल दिसम्बर महीने में इस घिनौन अपराध की शुरूआत हुई। 29 दिसम्बर को नाबालिगा और आरोपी घर पर अकेले थे। परिवार के अन्य सदस्य बाहर गए हए थे। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने दोपहर को पीड़िता के साथ मुंह काला किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी। दहशत और बदनामी के डर से। पीड़िता चुप रही। आरोपी का हौसला खुल गया। इसके बाद जब भी उसको मौका मिलता वह पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना डालता था।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता 7वीं कक्षा में पढ़ती है। वह अपने माता, पिता व 2 भाईयों के साथ रहती है। बड़ा भाई 16 साल का, जबकि छोटा 7 साल का है। उसकी मौसी व मौसी का बेटा भी इस परिवार के सथ रहतते है। जोकि मूलरूप से जिला गौरखपुर के गांव सकरीली हैं। मौसी सिलाई सीख रही है, इसके चलते वह कुछ महीने पहले अपने बेटे के साथ बड़ी बहन के घर रहने आकर रहने लग गई थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी उसकी छोटी साली का बेटा है, जोकि करीब 17 सल का है और सब्जी की रेहड़ी लगता है। पुलिस उसे पकड कर चौकी ले गई है। पुलिस उसकी बेटी का सिविल अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण करवा रही है। पुलिस जहां हस्ताक्षर करने को कह रही है वह कर रहा है, जबकि परिवार के कुछ सदस्य बदनामी के डर से कार्रवाई के हक में नहीं है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी की असल उम्र का पता चलेगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!