प्याज के ढेर में छिपाकर क्रॉकरी व अन्य सामान निकालने की वीडियो हुई वायरल

Edited By Vatika,Updated: 01 Oct, 2019 10:58 AM

lodhi club ludhiana

शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब के कैटरर द्वारा अचानक क्लब के रैस्टोरैंट की कैटरिंग छोडऩे का मुद्दा चर्चा का विषय बन गया है। गैलेक्सी रैस्टोरैंट के बैनर तले क्लब की कैटरिंग करने वाले कैटरर द्वारा प्याज के ढेर के नीचे छिपाकर क्रॉकरी और अन्य, कैटरिंग का...

लुधियाना: शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब के कैटरर द्वारा अचानक क्लब के रैस्टोरैंट की कैटरिंग छोडऩे का मुद्दा चर्चा का विषय बन गया है। गैलेक्सी रैस्टोरैंट के बैनर तले क्लब की कैटरिंग करने वाले कैटरर द्वारा प्याज के ढेर के नीचे छिपाकर क्रॉकरी और अन्य, कैटरिंग का सामान की सिक्योरटी स्टाफ द्वारा जांच के दौरान बनी वीडियो वायरल होने के बाद मामला और गर्मा गया है।

अब आलम यह है कि कैटरर द्वारा अचानक रैस्टोरैंट छोडऩे का मामला प्रकाश में आने के बाद तेजी से हरकत में आए क्लब प्रबंधन को लोधी क्लब की पूरी कैटरिंग की कमान क्लब के अन्य कैटरर डैलिशिया के मालिक मुनीष शर्मा को सौंपने का फैसला लेना पड़ा है। इस संदर्भ में क्लब छोडऩे वाले कैटरर हरकीरत सिंह से बात करने पर उन्होंने कहा कि क्लब में होने वानी सियासत से तंग आकर उन्होंने कैटरिंग छोडऩे का फैसला लिया है। प्याज के डिब्बों के नीचे कैटरिंग का सामान छिपाकर निकालने के वायरल वीडियो पर स्पष्टीकरण देते हुए हरकीरत ने कहा कि मैं अपना सामान ही लेकर जा रहा हूं, इससे किसी को कुछ लेना-देना नहीं है। 

लोधी क्लब के मैस सैक्रेटरी रिशबजीत सिंह गाबा ने कहा कि हरकीरत सिंह ने कैटरिंग से घाटा होने की बात कही है और उससे क्लब ने 6.85 लाख रूपए के ड्यूज लेने हैं जिसके एवज में क्लब के पास पड़ी 7 लाख रुपए की एफ.डी. से इस रकम को वसूल लिया गया है। क्लब के सदस्यों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए क्लब की अपर स्टोरी में कैटरिंग कर रहे मुनीष शर्मा को टैम्परेरी तौर पर कैटरिंग की जिम्मेदारी सौंप दी गई है और पूरे मामले की जानकारी क्लब के प्रधान एवं जिलाधीश प्रदीप अग्रवाल को दे दी गई है। फिलहाल कैटरर का सामान क्लब प्रबंधन ने अपनी कस्टडी में लिया है और इलैक्ट्रिसिटी बिल के ड्यूज क्लीयर होने के बाद कैटरर को सामान सौंप दिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!