नए लोकल बॉडीज मंत्री का एक सप्ताह के भीतर लगातार दूसरा महानगर दौरा आज

Edited By Vatika,Updated: 13 Jun, 2019 10:15 AM

local body minister

लोकल बॉडीज मंत्री बनने के बाद ब्रह्म मोहिंद्रा एक सप्ताह के भीतर लगातार दूसरी बार वीरवार को लुधियाना का दौरा करेंगे। हालांकि नया विभाग मिलने के बाद पहली बार रविवार को लुधियाना आए मोहिंद्रा ने सिर्फ निजी समारोहों में हिससा लिया था

लुधियाना(हितेश): लोकल बॉडीज मंत्री बनने के बाद ब्रह्म मोहिंद्रा एक सप्ताह के भीतर लगातार दूसरी बार वीरवार को लुधियाना का दौरा करेंगे। हालांकि नया विभाग मिलने के बाद पहली बार रविवार को लुधियाना आए मोहिंद्रा ने सिर्फ निजी समारोहों में हिससा लिया था लेकिन उनका दूसरा दौरा पूरी तरह से आधिकारिक होगा। जिस दौरान उनके द्वारा शिकायत निवारण कमेटी की मीटिंग की अध्यक्षता की जाएगी और नगर निगम व इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के अफसरों के साथ भी मुलाकात की जा सकती है।

सरकार ने दिए मीटिंगेंं करने के निर्देश
सरकार द्वारा शिकायत निवारण कमेटियों का गठन करके उनके चेयरमैन तो काफी देर पहले ही लगा दिए थे लेकिन उनकी कोई खास मीटिंगें नही हुई जिसके मददेनजर सरकार ने जिलों के इंचार्ज मंत्रियों को मीटिंगें करने के निर्देश दिए हैं। 

विधायकों द्वारा रखी जाएगी विकास के लिए फंड देने की मांग
विधायक क्योंकि शिकायत निवारण कमेटी के मैंबर हैं, इसलिए वह भी इस मीटिंग में मौजूद रहेंगे जिस दौरान उनके द्वारा अपने हलकों में विकास कार्यों के लिए फंड देने की मांग रखी जा सकती है, क्योंकि नगर निगम द्वारा फंड की कमी का हवाला देते हुए विकास कार्यों संबंधी विधायकों की सभी सिफारिशों को लागू नहीं किया जा रहा है और इसके लिए सरकार से कोई अतिरिक्त मदद न मिलने की दलील दी जाती है जिसे लेकर पिछले लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिद्धू ने सरकार की तरफ से कोई मदद देने से इंकार करते हुए अपने तौर पर फंड का प्रबंध करने का फरमान सुना दिया था जिसके मद्देनजर विधायकों ने अब नए लोकल बॉडीज मंत्री के सामने मुद्दा उठाने की योजना बनाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!