खुद को एजैंट बता ठगता था, लोगों ने पकड़ कर धुना

Edited By Vatika,Updated: 15 Nov, 2019 04:00 PM

fraud agent arrested

चंडीगढ़ रोड सैक्टर-32 स्थित ऑटोमेटिड ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक पर नंबर प्लेट लगवाने आने वाले लोगों को ठगने वाले फर्जी एजैंट को लोगों ने काबू कर उसकी जमकर धुनाई की है।

लुधियाना(राम) : चंडीगढ़ रोड सैक्टर-32 स्थित ऑटोमेटिड ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक पर नंबर प्लेट लगवाने आने वाले लोगों को ठगने वाले फर्जी एजैंट को लोगों ने काबू कर उसकी जमकर धुनाई की है। लोगों के मुताबिक उन्होंने खुद को एजैंट बताने वाले इस व्यक्ति को नंबर प्लेट लगवाने के लिए 200-200 रुपए दिए थे। मगर जब वे नंबर प्लेट लगवाने पहुंचे तो कंपनी के कारिंदों ने उन्हें ऑनलाइन अप्लाई करने को कहा। जिसके बाद उन्होंने फर्जी एजैंट की तलाश की तो वह उनको ट्रैक पर ही मिल गया व उसने उनको कहा कि अभी 2 मिनट में नंबर लगवा देता हूं। जिसके बाद उक्त फर्जी एजैंट मौके से अपनी एक्टिवा पर रफूचक्कर हो गया। इस पर भड़के लोगों ने फर्जी एजैंट का पीछा कर उसे दबोच लिया और उसको पैसे लौटाने को कहा। जब फर्जी एजैंट ने पैसे लौटाने से मना किया तो लोग उसे ट्रैक पर ले आए व उसकी धुनाई शुरू कर दी।

अमृतसर से आए युवक ने अन्य युवकों को एकजुट कर पकड़ा फर्जी एजैंट
वीरवार को ट्रैक पर हुए हंगामे में अमृतसर के नवी नामक युवक ने फर्जी एजैंट को पकडऩे में अहम भुमिका निभाई। वह लुधियाना में अपने रिश्तेदार की गाड़ी नंबर प्लेट लगवाने आया था। इस दौरान फर्जी एजैंट ने नंबर लगवाने के नाम पर उससे 200 रुपए ऐंठ लिए। मगर मौके पर मौजूद दूसरे लोगों के ठगे जाने की जानकारी जब उसे मिली तो उसने सभी को एकजुट कर उक्त फर्जी एजैंट को धर दबोचा व उसकी जमकर धुनाई करने के बाद उसको पुलिस के हवाले कर दिया। 

ऐसे फर्जी एजैंटों से सावधान रहें लोग : शिवम
उक्त फर्जी एजैंट को पकड़वाने में जहां अमृतसर निवासी नवी ने अहम भूमिका निभाई। वहीं श्री हिन्दु तख्त के जिला प्रमुख प्रचारक व समाज सेवी शिवम कुमार ने मौके पर अपने कार्यकत्र्ता बुलाकर उक्त एजैंट को पुलिस के हवाले किया। शिवम ने कहा कि लोगों को ऐसे फर्जी एजैंटों से बचकर रहना चाहिए व अपने सभी काम एजैंटों की अपेक्षा खुद करवाने की कोशिश करनी चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!