रंजिश के चलते घर में घुसकर की मारपीट,3

Edited By swetha,Updated: 15 Sep, 2019 09:44 AM

dispute case

रंजिश के चलते घर मे घुसकर एक लड़की से मारपीट करने व उसके कपड़े फाडऩे के आरोप में जमालपुर की पुलिस ने करीब 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जिनमें से 3 को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना(राम): रंजिश के चलते घर मे घुसकर एक लड़की से मारपीट करने व उसके कपड़े फाडऩे के आरोप में जमालपुर की पुलिस ने करीब 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जिनमें से 3 को गिरफ्तार किया है। 

इस संबंधी जांच अधिकारी चौकी मुंडियां कलां इंचार्ज हरभजन सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में राम नगर, भामियां कलां की रहने वाली पीड़ित लड़की के बताया कि गत 12 सितम्बर की सुबह करीब 11 बजे जब वह अपने घर में अकेली थी तो उनके मोहल्ले के ही रहने वाले गोङ्क्षबद पुत्र परस राम, करन पुत्र किशन सिंह, अनिल, अतुल, संजू, गौरव सौरभ, नेपाली उनके घर में दाखिल हुए व उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। जब उसने शोर मचाया तो उक्त सभी कथित आरोपियों ने उसके कपड़े फाडऩे के उपरांत इंटें मारनी शुरू कर दी, जिस कारण घर के बाहर लगे कैमरे भी टूट गए व गेट की भी तोडफ़ोड़ की। इस मौके सब इंस्पैक्टर हरभजन सिंह ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गोङ्क्षबदा, करन व गौरव को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ पुलिस ने अन्य 2 हमलावरों को भी गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!