ट्रैफिक पुलिस ने बस स्टैंड की तरफ आने-जाने वाली बसों के बदले रूट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 May, 2018 01:00 PM

bus stand ludhiana

गिल रोड फ्लाईओवर की रिपेयर के कारण नगर में प्रचंड गर्मी के बीच लग रहे भयंकर ट्रैफिक जाम से निपटने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने बस स्टैंड की तरफ आने वाले बसों का रूट बदल कर इन्हें जालंधर बाईपास दाना मंडी में बनाए गए अस्थाई बस स्टैंड की तरफ तो भेजा जा रहा...

लुधियाना(सुरिंद्र): गिल रोड फ्लाईओवर की रिपेयर के कारण नगर में प्रचंड गर्मी के बीच लग रहे भयंकर ट्रैफिक जाम से निपटने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने बस स्टैंड की तरफ आने वाले बसों का रूट बदल कर इन्हें जालंधर बाईपास दाना मंडी में बनाए गए अस्थाई बस स्टैंड की तरफ तो भेजा जा रहा है, लेकिन इस अस्थाई बस स्टैंड पर मूलभूत सुविधाएं न होने के कारण चालक बसों को वहां नहीं ले जा रहे। 

ट्रैफिक पुलिस द्वारा मोगा, फिरोजपुर रोड की तरफ से आने वाली बसों को तो बस स्टैंड की तरफ आने दिया जा रहा है, लेकिन दिल्ली, जालंधर, पटियाला की तरफ से आने वाली बसों को बस स्टैंड आने से रोका जा रहा है। नगर में दाखिल होने वाले सभी प्वाइंटों पर ट्रैफिक कर्मी तैनात किए गए हैं ताकि बसें बस स्टैंड की तरफ आकर जाम का कारण न बनें व अस्थाई बस स्टैंड की तरफ जाएं, पर बसों के चालक अस्थाई बस स्टैंड पर बसों को लेकर जाने की बजाए जालंधर बाइपास चौक में ही बसों को रोक रहे हैं, जिसका कारण अस्थाई बस स्टैंड पर सुविधाओं का न होना है। 

ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक सुखपाल सिंह बराड़ का कहना है कि पहले तो बसों को शाम के समय बस स्टैंड की तरफ आने से रोका जा रहा था, लेकिन नगर में जाम के हालात को देखते हुए बसों को सारा दिन शहर में दाखिल होने पर रोक लगा दी गई है। गिल रोड फ्लाईओवर की एक रिटेङ्क्षनग वाल गिरने के बाद से ही ट्रैफिक पुलिस पूरी लगन से अपनी ड्यूटी निभा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!