गुुंडागर्दी का नाच: दर्जन हथियारबंद लोगों का गत्ता फैक्टरी में घुसकर हमला

Edited By Vatika,Updated: 17 Feb, 2019 09:08 AM

attack on factory

टिब्बा के न्यू सुभाष नगर इलाके में कानून को धत्ता बताते हुए हथियारों से लैस एक दर्जन के करीब लोगों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया। हमलावरों ने गत्ते की एक फैक्टरी में घुसकर उसके संचालक 2 भाइयों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस बीच जब महिलाएं उनका...

लुधियाना (महेश): टिब्बा के न्यू सुभाष नगर इलाके में कानून को धत्ता बताते हुए हथियारों से लैस एक दर्जन के करीब लोगों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया। हमलावरों ने गत्ते की एक फैक्टरी में घुसकर उसके संचालक 2 भाइयों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस बीच जब महिलाएं उनका बीच-बचाव करने आई तो आरोपियों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। इस मामले में पीड़ित भाइयों के एक दोस्त को भी गंभीर चोंट आई हैं। वारदातों को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

घायल की पहचान काॢतक शर्मा, उसके भाई साहिल शर्मा, बहन दीप्ति शर्मा, माता रेखा शर्मा, चाची अनिता शर्मा व दोस्त रमनदीप के रूप में हुई है, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी मरहम पट्टी करने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। इलाका पुलिस ने काॢतक की शिकायत पर इसी इलाके के रहने वाले अमरनाथ, अमरनाथ के पुत्र सतपाल जागड़ा, इनके साथियों रवि, मान, गुरमेल, बिन्नी, प्रिय, लुई, शालु व अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी फरार हैं। 

कार्तिक ने बताया कि घर के सामने उनकी गत्ता फैक्टरी है। जब वह और उसका चचेरा भाई साहिल फैक्टरी में मौजूद थे तो सतपाल ललकारता हुआ गैर-कानूनी ढंग से फैक्टरी में दाखिल हुआ। उसके पीछे ही उसका पिता अपने साथियों सहित अंदर घुस आए। सभी हमलावर तेजधार हथियारों से लैस थे। आरोपियों ने उसके खींचातानी शुरू कर दी और रवि ने तेजधार हथियार से उस पर हमला करके जख्मी कर दिया। आरोपियों ने फैक्टरी में तोडफ़ोड़ करते हुए साहिल के साथ भी मारपीट की और उसकी सोने की चैन चुरा ली तथा रमनदीप पर हमला किया। 

बीच-बचाव करने आई महिलाओं को भी नहीं बख्शा 
फैक्टरी में शोर शराबा सुनकर जब रेखा, दीप्ति व अनिता बीच-बचाव करने के लिए पहुंची तो आरोपियों ने स्त्री मर्यादा का उल्लंघन करते हुए उनके साथ भी मारपीट की। किसी तरह से उन्होंने अपनी जान बचाई। उनकी चीख पुकार सुनकर जब आस-पास के लोग मदद के लिए पहुंचे तो पकड़े जाने के डर से सभी आरोपी हथियारों सहित मौके से फरार हो गए। 

फैक्टरी को लेकर रखते हैं रंजिश 
कार्तिक के चाचा रविंद्र शर्मा ने आरोपी पिता-पुत्र उनके पड़ोस में रहते है, जो जबरन उनकी फैक्टरी बंद करवाना चाहते हैं। फैक्टरी चलाने के लिए उनके पास 2023 तक नगर निगम का मंजूरी पत्र भी है। फायर ब्रिगेड से एन.ओ.सी भी ले रखी है। हालांकि इलाके के गण्यमान्य लोगों ने भी आरोपियों को काफी समझाया, लेकिन उन्होंने एक की न मानी। इसके बाद आरोपियों ने बड़े ही सुनियोजित ढंग से फैक्टरी पर हमला कर दिया। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!