पटवारी 6 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 05 Dec, 2018 11:08 AM

arrest

विजीलैंस टीम लुधियाना ने एस.एस.पी. रूपिंद्र सिंह के निर्देर्शों पर इंस्पैक्टर राजिंद्र कुमार की अगुवाई में एक पटवारी जसपाल सिंह माल हलका अगवाड़ गुज्जरा-3 जगराओं को 6 हजार रुपए की रिस्वत लेते हुए गवाहों की उपस्थिति में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जगराओं(भंडारी): विजीलैंस टीम लुधियाना ने एस.एस.पी. रूपिंद्र सिंह के निर्देर्शों पर इंस्पैक्टर राजिंद्र कुमार की अगुवाई में एक पटवारी जसपाल सिंह माल हलका अगवाड़ गुज्जरा-3 जगराओं को 6 हजार रुपए की रिस्वत लेते हुए गवाहों की उपस्थिति में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार पटवारी गगनदीप सिंह पुत्र दलीप सिंह वासी गांव चूहड़चक्क (मोगा) हाल वासी क्वार्टर गल्र्ज कालेज सिधवां खुर्द तहसील जगराओं की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पटवारी जसपाल सिंह को धरा गया है। गगनदीप सिंह ने वर्ष 2016 में जगराओं में एक प्लाट खरीदा था जिसका इंतकाल उस समय पटवारी के पास दर्ज करवाया था। वहीं उस समय रिश्वत न देने के कारण उस पटवारी ने रंजिश के चलते तहसीलदार जगराओं के पास फर्द जमाबंदी वर्ष 2014-15 में अष्टाम की कमी का ऐतराज लगाकर प्लाट को कमर्शियल का जिक्र करके खरीद/बेच कर रोक लगा दी थी। 

इसके संबंध में जब गगनदीप को पता लगा तो उसने जसपाल सिंह पटवारी के पास जाकर इस रपट को खारिज करने की विनती की तो पटवारी ने 10 हजार की रिश्वत मांगी। गगनदीप सिंह ने मिन्नत करके पटवारी जसपाल सिंह को 6 हजार बतौर रिश्वत लेकर रपट खारिज करवाने के लिए राजी कर लिया था। गिरफ्तार आरोपी पटवारी जसपाल सिंह थाना विजीलैंस लुधियाना ने मामला दर्ज किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!