9वीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार बनाने वाला गिरफ्तार

Edited By Vaneet,Updated: 19 May, 2019 12:51 PM

9th grade student arrested for looting victims

16 वर्षीय एक नाबालिगा के साथ उसके एक परिचित द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है जो पीड़िता के भाई को मरवाने की धमकी देकर उसके साथ हवस मिटाता रहा। ...

लुधियाना(महेश): 16 वर्षीय एक नाबालिगा के साथ उसके एक परिचित द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है जो पीड़िता के भाई को मरवाने की धमकी देकर उसके साथ हवस मिटाता रहा। जब पीड़िता की सहनशीलता जवाब दे गई तो उसने सारी आपबीती अपनी मां को बताई जिसके बाद पुलिस को शिकायत की गई। जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर प्रेम लता ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्काल हरकत में आते हुए मूल रूप से बिहार के दरभंगा जिला के गांव सकोडा के रहने वाले चांद आलम (20) के खिलाफ थाना टिब्बा में केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। वह एक हौजरी में काम करता है। 

मोहल्ला प्रेम विहार निवासी पीड़िता एक सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है। उसका कहना है कि करीब 2 साल पहले राहों रोड पर सब्जी मंडी इलाके में उसकी मुलाकात चांद आलम के साथ हुई थी। आरोपी ने उसे देखते ही उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया जो उसने ठुकरा दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके भाई को मरवाने की धमकी देकर उसके साथ बातचीत करनी शुरू कर दी। एक दिन जब वह स्कूल जा रही थी तो आरोपी उसे रास्ते में मिला। जो उसे जबरन उसे अपनी मौसी के घर जंगीरपुर ले गया जहां आरोपी ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद आरोपी ने कई बार धमकी देकर उसके साथ हवस मिटाता रहा लेकिन जब उसकी करतूतें उसकी सहन शक्ति से बाहर हो गईं तो उसने अपने परिवार वालों के समक्ष उजागर कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!