पौने 2 करोड़ की हैरोइन सहित 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 13 Dec, 2019 02:17 PM

2 drug traffickers arrested

एस.टी.एफ. की लुधियाना टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 नशा तस्करों को पौने 2 करोड़ की हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

लुधियाना: एस.टी.एफ. की लुधियाना टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 नशा तस्करों को पौने 2 करोड़ की हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

एस.टी.एफ. के इंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि चीमा चौक की तरफ से सूफियां बाग को जाने वाले रास्ते 2 पर नशा तस्कर मोटरसाइकिल पर हैरोइन की खेप लेकर ग्राहकों को सप्लाई करने जा रहे हैं जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लेबर कॉलोनी के पास विशेष नाकाबंदी कर दी। इस दौरान सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल को शक के आधार पर रोका गया जिस पर 2 व्यक्ति सवार थे। पुलिस ने जब मोटरसाइकिल के कागज रखने वाली जगह की तलाशी ली तो वहां से 350 ग्राम हैरोइन बरामद हुई जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में करीब पौने 2 करोड़ रुपए कीमत आंकी जा रही है। 

पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनकी पहचान कपिल शैली (35) पुत्र विनोद शैली वासी बैंक कॉलोनी, जमालपुर लुधियाना व राजा (30) पुत्र जतिन्द्र कुमार वासी पुरानी चुंगी गुरथली गेट अमृतसर के रूप में की है जिसके खिलाफ थाने में मोहाली एस.टी.एफ. थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि दोनों नशा तस्कर करीब 1 साल से मिलकर हैरोइन बेचने का काम कर रहे हैं जबकि आरोपी खुद भी नशा करने का आदी है और यह हैरोइन की खेप अमृतसर से किसी नशा स्मगलर से थोक के भाव से में सस्ते रेट में खरीदकर लाए हैं और लुधियाना के आसपास इलाकों में अपने ग्राहकों को महंगे दामों में बेचने जा रहे थे। आरोपियों को अदालत में पेश कर करके उनके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!