पत्नी के थे अन्य पुरुष से अवैध संबंध,परेशान होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Nov, 2017 08:45 AM

the wife had an illegal relationship with another man

मोहल्ला पुराना हाथी खाना में एक 27 वर्षीय नौजवान ने अपनी पत्नी और ससुराल से तंग आकर आत्महत्या कर ली। इस संबंधी हरजिंद्र सिंह पुत्र राजिंद्र सिंह ने अपने 3 पेजों के सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी के किसी और के साथ नाजायज संबंध थे।

नाभा (भूपिन्द्र) : मोहल्ला पुराना हाथी खाना में एक 27 वर्षीय नौजवान ने अपनी पत्नी और ससुराल से तंग आकर आत्महत्या कर ली। इस संबंधी हरजिंद्र सिंह पुत्र राजिंद्र सिंह ने अपने 3 पेजों के सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी के किसी और के साथ नाजायज संबंध थे।

इस संबंधी उसने कई बार उसे रोका भी था परंतु हर बार वह उसको मरने की धमकी देकर डरा देती थी। इसके साथ ही उसके ससुराल वाले भी उसे धमकियां देते रहते थे। इस संबंध में मृतक के पिता राजिंद्र सिंह के बयानों पर थाना कोतवाली की पुलिस ने प्रवीण शर्मा पुत्र पंडित रामेश्वर दास निवासी नाभा, जशनदीप कौर पत्नी, गुरजीत कौर सास, गुरमीत सिंह ससुर, गगन साला आदि के विरुद्ध मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंधी जांच अधिकारी सहायक थानेदार जसवंत सिंह ने बताया कि पुलिस ने हरजिंद्र सिंह की लाश को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्दी ही दोषियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!