पहचान होने पर मोबाइल छीनने वालों ने चाकू से किया हमला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Dec, 2017 12:19 PM

mobile snatcher attacked with knife after identification

पठानकोट के मोहल्ला घरथौली में स्कूटी सवार से मोबाइल छीनते वक्त उनकी पहचान होने पर बाइक सवार 2 युवकों ने संजय गुप्ता पर चाकू  से हमला कर दिया। थाना डिवीजन नं.-1 में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इसमें बली निवासी गांधी मोहल्ला व एक अज्ञात...

पठानकोट (कंवल): पठानकोट के मोहल्ला घरथौली में स्कूटी सवार से मोबाइल छीनते वक्त उनकी पहचान होने पर बाइक सवार 2 युवकों ने संजय गुप्ता पर चाकू  से हमला कर दिया। थाना डिवीजन नं.-1 में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इसमें बली निवासी गांधी मोहल्ला व एक अज्ञात युवक शामिल है। घायल स्कूटी सवार मोहल्ला घरथौली निवासी संजय गुप्ता की हालत गंभीर होने पर उसे प्राइवेट अस्पताल के आई.सी.यू. वार्ड में रखा गया है। 

संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 29 नवम्बर दोपहर को सब्जी मंडी में पिता को खाना देकर स्कूटी पर घर वापस जा रहा था। वह जब मोहल्ला घरथौली वाली गली में पहुंचा तो स्कूटी एक साइड पर खड़ी कर मोबाइल सुनने लगा। इस दौरान पीछे से आए बाइक सवार 2 युवकों ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की, इसी दौरान उसने बाइक के पीछे बैठे युवक को पहचान लिया। बाइक सवार युवकों ने अपने हाथ में पकड़े चाकू से उस पर हमला कर दिया जिससे उसका हाथ फैक्चर हो गया व शरीर पर चोटें आईं। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे होने लगे तो बाइक सवार दोनों युवक भाग निकले। 

उधर थाना डिवीजन नं.-1 की पुलिस ने घायल संजय गुप्ता की शिकायत पर मोहल्ला गांधी निवासी बली व उसके साथी पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल दोनों फरार बताए जा रहे हैं। उधर घायल संजय गुप्ता के पिता पूर्ण चंद ने पुलिस से मांग की की है कि मोबाइल छीनने की कोशिश में हमला करने वाले दोनों युवकों के खिलाफ छीना-झपटी व जानलेवा हमला करने की धाराएं जोड़ी जाएं ।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!