महिला से पर्स व मोबाइल फोन छीनने वाले दबोचे

Edited By Sunita sarangal,Updated: 22 Nov, 2019 12:38 PM

snatchers arrested

मोटरसाइकिल सवार 2 आरोपियों ने एक महिला से पर्स तथा मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया।

कपूरथला(भूषण): मोटरसाइकिल सवार 2 आरोपियों ने एक महिला से पर्स तथा मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार जगजीत कौर पत्नी हरविंद्र सिंह निवासी मोहल्ला कायमपुरा पुरानी सब्जी मंडी ने थाना सिटी कपूरथला को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह अपने नजदीकी रिश्तेदार से मिलकर दोपहर जब वापस अपने घर आ रही थी तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार 2 आरोपियों ने उसके हाथ में पकड़ा पर्स छीन लिया तथा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर दर्शन सिंह ने शहर में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश में छापामारी शुरू कर दी।

नाकाबंदी के दौरान जब मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने भागने की कोशिश की परंतु पुलिस टीम ने पीछा कर मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को काबू कर लिया। युवकों से पूछताछ के दौरान उन्होंने अपनी पहचान करन कुमार उर्फ करन पुत्र राज कुमार निवासी गांव बहुई तथा मनप्रीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी शेखुपुर बताई। आरोपियों की तलाशी के दौरान महिला से छीना गया पर्स, मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपियों को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!