पुलवामा हमले से जनता में आक्रोश,भाजपाइयों के धरने के कारण रोकनी पड़ी दिल्ली-लाहौर बस

Edited By swetha,Updated: 16 Feb, 2019 10:29 AM

pulwama terrorist attack

कश्मीर में सी.आर.पी.एफ. के काफिले पर हमले की आतंकी वारदात से सारा देश स्तब्ध है। पाकिस्तान की इस कायराना वारदात के विरोध में भाजयुमो कपूरथला ने फगवाड़ा के विधायक सोम प्रकाश व प्रदेशाध्यक्ष भाजयुमो एडवोकेट सन्नी शर्मा के दिशा-निर्देशों पर फगवाड़ा में...

फगवाड़ा(जलोटा): कश्मीर में सी.आर.पी.एफ. के काफिले पर हमले की आतंकी वारदात से सारा देश स्तब्ध है। पाकिस्तान की इस कायराना वारदात के विरोध में भाजयुमो कपूरथला ने फगवाड़ा के विधायक सोम प्रकाश व प्रदेशाध्यक्ष भाजयुमो एडवोकेट सन्नी शर्मा के दिशा-निर्देशों पर फगवाड़ा में आतंकवाद के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर घटना की ङ्क्षनदा की व हमले में शहीद सैनिकों को नमन करते हुए घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की अरदास की।

उन्होंने पाक का झंडा फूंक कर रोष व्यक्त किया। युवा मोर्चा कार्यकत्र्ता हाथ में बैनर लिए थे जिसमें लिखा था पाकिस्तान मुर्दाबाद, इमरान खान मुर्दाबाद, जैश-ए-मोहम्मद मुर्दाबाद। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सोनू रावलपिंडी की अगुवाई में मोर्चा कार्यकत्र्ता हनुमानगढ़ी में इकट्ठे हुए व शहीदों की याद में मौन रखने के बाद रोष मार्च करते हुए हाथ में बैनर लिए गोल चौक पहुंचे तथा पाक का झंडा फूंक कर आतंकवाद का पिट-स्यापा किया। 

 फगवाड़ा में भाजपा नेताओं द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ किए जा रहे रोष प्रदर्शन के दौरान भारत-पाकिस्तान के मध्य दोस्ती का पैगाम लेकर चलने वाली सदा-ए-सरहद दिल्ली-लाहौर बस को करीब आधे घंटे तक पुलिस ने फगवाड़ा शहर के करीब कड़े पुलिस बंदोबस्त में रोके रखा। फगवाड़ा के मेयर अरुण खोसला ने कहा कि स्थानीय पुलिस तंत्र ने रोष प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं से उक्त बसों को फगवाड़ा से पास करवाने के लिए आग्रह किया लेकिन गुस्से से भरे भाजपा नेताओं ने ऐसा होने नहीं दिया और उक्त बस सेवा फगवाड़ा के पास आधे घंटे तक रुकी रही।‘अबकी बार प्रधानमंत्री मोदी आर-पार की लड़ाई का करें ऐलान’

इस मौके पर मेयर अरुण खोसला, मंडलाध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा चाचोकी, भाजयुमो प्रदेश सचिव अशोक दुग्गल, जिला भाजपा सचिव गगन सोनी, अनुराग मानखंड (पार्षद), रमेश, जिला व्यापार मंडल के कृष्ण बजाज, चंद्र रेखा शर्मा विशेष तौर पर पहुंचे व आतंकवादी घटना की तीव्र शब्दों में ङ्क्षनदा की। इस अवसर पर फगवाड़ा के भाजपा मेयर अरुण खोसला ने कहा कि अबकी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान के साथ आर-पार की लड़ाई का ऐलान करें और पाकिस्तानी को ऐसा करारा सबक सिखाएं जिसको वह युगों तक याद रखे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सोनू रावलपिंडी ने कहा कि घटना की जितनी ङ्क्षनदा की जाए कम है।

उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि आतंकवाद पर कड़ा प्रहार किया जाए तथा आतंकवादी व उनके आकाओं को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। इस मौके पर भाजयुमो महासचिव साहबी टौहरी, चंद्रेश कौल, तेजबीर बाजवा, कीमती शर्मा, बलविंदर ठाकुर, सुरजन सल्ल, बीरा राम, टीकू रावलपिंडी, तलविंदर सिंह काका, गुरपाल सिंह, राजा हदियाबाद, मनी बेदी, अर्जुन राजपूत, बिल्ला खलियान, चैरी वालिया, दिनेश दुग्गल, लक्की, विपुल, जसकरण सिंह, लव दुग्गल, कुश वडेरहा, साहिल वोहरा आदि मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!