6 वर्ष पहले छोटे भाई की बड़े भाई व भाभी द्वारा की गई नृशंस हत्या का रहस्य बरकरार

Edited By Anjna,Updated: 18 Feb, 2019 08:40 AM

murder case in phagwara

फगवाड़ा के गांव उच्चा पिंड में करीब 6 वर्ष पहले घटी वारदात जिसमें कथित तौर पर छोटे भाई की बड़े भाई व भाभी ने मारपीट कर नृशंस हत्या कर दी थी, का मामला आज भी ज्यों का त्यों पहेली बना हुआ है।

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के गांव उच्चा पिंड में करीब 6 वर्ष पहले घटी वारदात जिसमें कथित तौर पर छोटे भाई की बड़े भाई व भाभी ने मारपीट कर नृशंस हत्या कर दी थी, का मामला आज भी ज्यों का त्यों पहेली बना हुआ है। सनद रहे कि प्रकरण को लेकर पुलिस थाना सदर में पुलिस ने आरोपी दम्पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया हुआ है। हालांकि आरोपी दम्पति मृतक की हत्या करने के पश्चात अपनी 2 साल की बच्ची सहित घटनास्थल से चम्पत हो गया था।

हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस टीम ने बताया कि हत्या का शिकार बने मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। हालांकि हत्याकांड में शामिल आरोपी हत्यारे दम्पति की पहचान अशोक व रीना मूल वासी नेपाल के रूप में बताई जा रही है। तब कहा गया था कि आरोपी हत्यारे अपनी 2 साल की अबोध बच्ची व मृतक के महज चंद घंटे पहले लुधियाना रेलवे स्टेशन से किसान मोहन लाल के साथ उसके खेतों में मजदूर के तौर पर काम करने के लिए गांव उच्चा पिंड आए थे। 

किसान मोहन लाल पुत्र कर्मचंद वासी गांव उच्चा पिंड ने पुलिस को दर्ज करवाया हुआ है कि वह आरोपी दम्पति को लुधियाना रेलवे स्टेशन से गांव में मौजूद अपने खेतों में काम करने के लिए बतौर मजदूर लाया था। उसका पुत्र आरोपी हत्यारे दम्पति को गत रात खेतों के पास बने डेरे पर रात्रि विश्राम करने के लिए छोड़ वापस घर आ गया था। उसके पुत्र ने बताया कि रात को अशोक व उसकी पत्नी रीना डेरे के एक तरफ और उसकी छोटी पुत्री जिसकी आयु मात्र 2 वर्ष है, अपने चाचा के  साथ सो रही थी। अगले दिन सुबह जब वह चाय देने के लिए डेरे पर आया तो उसके होश तब फाख्ता हो गए जब उसने डेरे के कमरे को खाली पाया व इसकी छत पर आरोपी हत्यारे अशोक के छोटे भाई की लाश खून से लथपथ देखी।

जांच करने पर पाया गया कि मृतक की पीट-पीट कर हत्या की गई है। उसने आरोपी हत्यारे दम्पति अशोक, रीना व उसकी बच्ची सभी वासी नेपाल की सभी जगह तलाश की पर उसे कोई नहीं मिला। पुलिस ने तब मोहन लाल के बयान पर ही आरोपी हत्यारे दम्पति के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया था। आरोपी दम्पति अशोक व रीना ने मृतक की हत्या क्यों की, यह राज ही बना हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!