शिव सैनिकों ने सिद्धू व खैहरा के पोस्टर ‘पाकिस्तानी तोते’ लिखकर फूंके

Edited By Anjna,Updated: 19 Feb, 2019 02:24 PM

kapurthala news

शिवसेना (बाल ठाकरे) ने देश के 40 से अधिक अनमोल व जांबाज सुरक्षा जवानों की पंजाब सहित कई राज्यों में जलती चिताओं, देश-विदेश में बैठे भारतीयों की आंखों में बहते खूनी आंसुओं, पीड़ा..

कपूरथला (स.ह.): शिवसेना (बाल ठाकरे) ने देश के 40 से अधिक अनमोल व जांबाज सुरक्षा जवानों की पंजाब सहित कई राज्यों में जलती चिताओं, देश-विदेश में बैठे भारतीयों की आंखों में बहते खूनी आंसुओं, पीड़ा, गमों व जुदाई आदि के दरियाओं व आसमानी चीखो-पुकार के दौरान पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू व पंजाबी एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा अपने-अपने अंदाज में पाकिस्तान के ‘बचाव’ में सुरक्षा जवानों के ‘खिलाफ’ की गई आधारहीन, दिशाहीन व तथ्यहीन बयानबाजी पर कड़ा रुख अपनाया है।

इस संबंध में शिवसेना (बाल ठाकरे) की बैठक शिवसेना नेता राजू डांग, सुनील सहगल, इंद्रपाल, योगेश सोनी, धर्मेंद्र काका, मनु पुरी, लवलेश ढींगरा व बलबीर (डी.सी.) की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान शिव सैनिकों ने सिद्धू व खैहरा के पोस्टर ‘पाकिस्तानी तोते’ लिख कर फूंके। इस मौके पर शिवसेना (बाल ठाकरे) पंजाब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगदीश कटारिया ने कहा कि सिद्धू व खैहरा ने ऐसा करके देश के शहीदों का ‘अपमान’ किया है, आतंकवाद पीड़ित परिवारों के घावों पर ‘नमक’ छिड़का है और देशभक्तों की राष्ट्रीय व मानवीय भावनाओं पर सीधा ‘हमला’ किया है जिसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार व पुलिस प्रशासन को सिद्धू व खैहरा की सुरक्षा तुरंत वापस लेनी चाहिए। बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह से सिद्धू को तुरंत पंजाब मंत्रिमंडल से बाहर निकालने की मांग की गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!