गरीब मारू नीतियों के विरोध में मुख्यमंत्री कैप्टन का जलाया पुतला

Edited By swetha,Updated: 06 Dec, 2018 01:14 PM

chief minister captaint effigies poor maru policies

पंजाब की कैप्टन सरकार की गरीब मारू नीतियों के विरोध में एकता पार्टी कपूरथला की ओर से रोष मार्च पार्टी अध्यक्ष गुरमीत लाल बिट्टू की अध्यक्षता में निकाला गया, जोकि मार्कफैड चौक से आरंभ होकर

कपूरथला(गुरविन्दर कौर): पंजाब की कैप्टन सरकार की गरीब मारू नीतियों के विरोध में एकता पार्टी कपूरथला की ओर से रोष मार्च पार्टी अध्यक्ष गुरमीत लाल बिट्टू की अध्यक्षता में निकाला गया, जोकि मार्कफैड चौक से आरंभ होकर चारबत्ती चौक तक पहुंचा। इस मौके समूह नेताओं व वर्करों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का पुतला जलाया।

इस दौरान अध्यक्ष गुरमीत लाल बिट्टू ने कहा कि पंजाब की मौजूदा कैप्टन सरकार और पहले वाली अकाली-भाजपा सरकार के राज में कोई अंतर नहीं है। कैप्टन अमरेन्द्र ने शपथ ली थी कि सत्ता में आने के बाद 4 सप्ताह में नशे को पूरी तरह से खत्म कर देंगे

, परंतु सत्ता में आने के बाद वह अपने किए वायदों को भूल गए और नशा आज भी उसी प्रकार बिक रहा है, जिस प्रकार अकाली-भाजपा सरकार में बिक रहा था। कैप्टन सरकार ने गरीबों के साथ अनेक वायदे किए थे, जिनको अभी तक पूरा नहीं किया गया।

विशेषकर नौजवानों से वायदा किया था कि उनको सरकारी नौकरियां व स्मार्ट फोन दिए जाएंगे, परंतु अभी तक वह नहीं दिए गए। उन्होंने कहा कि महंगाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और आए दिन पैट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कीमतों में बढ़ौतरी हो रही है, जिसको कम करने के लिए सरकार की ओर से कोई पुख्ता कदम नहीं उठाए जा रहे।

कैप्टन सरकार ने गरीबों को केवल वोट बैंक के तौर पर ही इस्तेमाल किया है, लोग अब समझ गए हैं और आने वाले 2019 के चुनावों में इनको मुंह नहीं लगाएंगे। इस अवसर पर चरनजीत सिंह, बिट्टू शिव कालोनी, नवराज सिंह, अरफ सभ्रवाल, दीपक, गुरविन्द्र सिंह, महिन्द्र सिंह, प्रदीप बिल्ला, सुरजीत कलाकार, दिलबाग सिंह मान, राजू जटपुरा, राहुल आदि उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!