35 अवैध खोखों व 40 शैडों पर चला पीला पंजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 May, 2018 01:41 PM

action against illegal acquirement

माननीय स्थायी लोक अदालत कपूरथला की चेयरपर्सन व जज मैडम मंजू राणा के दिशा-निर्देशों पर माता भद्रकाली जी के 71वें ऐतिहासिक मेले के मद्देनजर नगर कौंसिल कपूरथला के ई.ओ. कुलभूषण गोयल की अध्यक्षता में कपूरथला-सुल्तानपुर रोड पर स्थित नई दाना मंडी से लेकर...

कपूरथला (गुरविन्द्र कौर): माननीय स्थायी लोक अदालत कपूरथला की चेयरपर्सन व जज मैडम मंजू राणा के दिशा-निर्देशों पर माता भद्रकाली जी के 71वें ऐतिहासिक मेले के मद्देनजर नगर कौंसिल कपूरथला के ई.ओ. कुलभूषण गोयल की अध्यक्षता में कपूरथला-सुल्तानपुर रोड पर स्थित नई दाना मंडी से लेकर शेखूपुर तक सड़कों के किनारे अवैध तौर पर बने लगभग 35 खोखों व 40 शैडों को जे.सी.बी. मशीनों से गिरा दिया गया।

 

देर शाम तक नगर कौंसिल कपूरथला की चली उक्त कार्रवाई दौरान ई.ओ. कुलभूषण गोयल द्वारा बाकी दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि अगर जल्द उन्होंने अपनी दुकानों के बाहर से अवैध कब्जे न हटाए तो उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर एस.डी.ओ. शांति सरूप, इंस्पैक्टर चरनजीत सिंह, सब-इंस्पैक्टर कुलवंत सिंह व अवतार सिंह, ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पत्तड़, ए.एस.आई. राजविन्द्र सिंह, ए.एस.आई. बलविन्द्र सिंह, ए.एस.आई. रूप सिंह एवं बिल्डिंग ब्रांच व तहबाजारी ब्रांच की पूरी टीम उपस्थित थी। 

नगर कौंसिल द्वारा कई बार दी गई थी चेतावनी 
गौरतलब है कि नई दाना मंडी के बाहर अवैध रूप से बने खोखों को हटाने के लिए नगर कौंसिल कपूरथला के कर्मचारियों द्वारा कई बार चेतावनी दी गई थी व कहा गया था कि अगर उन्होंने खुद अपने खोखे व शैड न हटाए तो नगर कौंसिल द्वारा जे.सी.बी. मशीन से गिरा दिए जाएंगे लेकिन खोखे वालों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दिया जिस कारण आज नगर कौंसिल कपूरथला द्वारा उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया। 

कुछ खोखे वालों ने किया विरोध 
जब नगर कौंसिल के कर्मचारियों की टीम जे.सी.बी. मशीन के साथ कपूरथला-सुल्तानपुर लोधी रोड पर बने खोखों के निकट पहुंची तो खोखे वालों में हड़कंप मच गया व बड़ी संख्या में प्रवासी वहां एकत्रित हो गए जिन्होंने विरोध करते हुए नगर कौंसिल के कार्य में विघ्न पैदा करने की कोशिश की लेकिन ई.ओ. कुलभूषण गोयल के सख्त तेवरों कारण पुलिस पार्टी के दखल से मामले को शांत कर अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई को सफलतापूर्वक अंजाम दे दिया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!