मास्क/ ग्लव्ज के रूप में सड़कों पर बिखरा है कोरोना रूपी मौत का वायरस

Edited By Vatika,Updated: 10 Apr, 2020 10:25 AM

the corona death virus is spread on the streets in the form of masks gloves

पंजाब में कोरोना कहर ढह रहा है, जिससे महानगर जालंधर भी अछूता नहीं है, यहां पर कोरोना के पॉजीटिव मरीज व मौत के मामले सामने आने से चिंता बढ़ती

जालंधर (पुनीत): पंजाब में कोरोना कहर ढह रहा है, जिससे महानगर जालंधर भी अछूता नहीं है, यहां पर कोरोना के पॉजीटिव मरीज व मौत के मामले सामने आने से चिंता बढ़ती जा रही है, जिसके चलते अधिक से अधिक सावधानी अपनाना आवश्यक हो गया है, लेकिन महानगर की सड़कों पर कोरोना रूपी मौत का वायरस बिखरा पड़ा है जोकि किसी बड़ी अनहोनी को निमंत्रण दे रहा है।
PunjabKesari
महानगर में कई स्थानों पर कूड़े के ढेर में फेस मास्क व हैंड ग्लव्ज पड़े नजर आ रहे हैं जिनमें पशु मुंह मार रहे हैं। इस्तेमाल करके फैंके गए उक्त मास्क/ग्लव्ज कोरोना से संक्रमित हो सकते हैं जिसके चलते यह बीमारी जानवरों तक पहुंच सकती है। जानकार कहते हैं कि यदि उक्त महामारी जानवरों तक पहुंच गई तो इसे कंट्रोल करना बेहद मुश्किल हो जाएगा।
PunjabKesari
कई राज्यों में इस वायरस को जानवरों तक जाने से रोकने के लिए चिडिय़ाघर इत्यादि में स्प्रे भी करवाया जा रहा है लेकिन जालंधर में नियमों के विपरीत उक्त मास्क पड़े नजर आ रहे हैं। नियमों के मुताबिक इस्तेमाल किए गए मास्क इत्यादि को ढक्कन वाली डस्टबिन में फैंकना चाहिए व बाद में इसे जलाकर व अन्य साधनों से नष्ट कर देना चाहिए ताकि यदि इनमें वायरस हो तो वह खत्म हो जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!