प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, आदमपुर में युवक ने निगली सल्फास, मौत

Edited By swetha,Updated: 11 Dec, 2019 08:54 AM

suicide case

प्रेम-प्रसंग के चलते शादी करनी आदमपुर के मोहल्ला गाजीपुर निवासी एक युवक को महंगी पड़ गई।

जालंधर,(शौरी, दिलबागी, रणदीप): प्रेम-प्रसंग के चलते शादी करनी आदमपुर के मोहल्ला गाजीपुर निवासी एक युवक को महंगी पड़ गई। युवती का पिता जोकि पंजाब पुलिस में इंस्पैक्टर तैनात है की प्रताडऩा तथा उसकी बहनों द्वारा तंग किए जाने के चलते युवक ने सल्फास का सेवन कर लिया। परिजनों ने उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया लेकिन उसकी हालत बिगड़ती चली गई। देर शाम उसे सिविल अस्पताल रैफर किया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक अमनदीप सिंह (32) पुत्र अवतार सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए थाना आदमपुर की पुलिस ने मुर्दाघर में रखवा दिया है। थाना आदमपुर के एस.एच.ओ. नरेश कुमार जोशी मामले की जांच करने पहुंचे और मृतक के पिता से जानकारी हासिल की। 

 

पीड़ित अवतार सिंह ने बताया कि उसके बेटे अमनदीप सिंह की पहली पत्नी के साथ किसी कारणवश अनबन हो गई और उसके बाद तलाक हो गया। इसके बाद होशियारपुर की रहने वाली सपना से प्रेम-प्रसंग के चलते अमनदीप की शादी उसके साथ करीब 6 माह पहले हुई। सपना का पिता पंजाब पुलिस में इंस्पैक्टर रैंक पर है और होशियारपुर में ही विजीलैंस में तैनात है। शादी के बाद से ही सपना की बहनें बलविंद्र कौर उर्फ तोषी पत्नी मलकीत सिंह निवासी रामा मंडी तथा नीलम पत्नी दीपक निवासी गांव मंडेर आदमपुर उसके बेटे पर झूठे आरोप लगाकर घर को बर्बाद करने में लग गईं। वहीं बहू सपना गांव नाजके निवासी युवक जोकि इटली से आया है के साथ लगातार मोबाइल पर बातें करने लग पड़ी। इस बात को लेकर अमनदीप का सपना से टकराव भी हुआ था। 


पीड़ित अवतार सिंह ने बताया कि 7 दिसम्बर को सपना का पिता हरबंस लाल खन्ना अपने परिजनों के साथ घर आया और जबरदस्ती सपना को साथ ले गया। इसके बाद हरबंस लाल ने अपनी पुलिस की पावर दिखाकर उनके खिलाफ होशियारपुर के थाना माडल टाऊन में शिकायत दे दी। मामले में उन्हें 9 दिसम्बर को बुलाया गया। उस दिन वह तो पहुंच गए लेकिन हरबंस खन्ना नहीं आया, इस बात को लेकर बेटा परेशान रहने लगा और मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे उसने घर में सल्फास का सेवन कर लिया। मरने से पहले बेटे ने सुसाइड नोट भी लिखा जिस पर उसने अपनी पत्नी, ससुर व ससुर की बहनों के साथ-साथ इटली से आए युवक को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया। वहीं एस.एच.ओ. नरेश जोशी ने बताया कि पुलिस ने अवतार सिंह के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!