इंस्पैक्टर बाजवा की 5 दिन और छुट्टी बढ़ाई, महिला के साथ वायरल वीडियो को बताया झूठा

Edited By Anjna,Updated: 07 May, 2018 09:15 AM

shahkot bypoll

शाहकोट उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार लाडी शेरोवालिया पर अवैध माइनिंग का केस दर्ज करने के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब पुलिस महकमे की ओर से केस दर्ज करने वाले इंस्पैक्टर व एस.एच.ओ. महितपुर परमिंद्र सिंह बाजवा की छुट्टी 5 दिन और बढ़ा दी गई।

जालंधर (मृदुल): शाहकोट उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार लाडी शेरोवालिया पर अवैध माइनिंग का केस दर्ज करने के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब पुलिस महकमे की ओर से केस दर्ज करने वाले इंस्पैक्टर व एस.एच.ओ. महितपुर परमिंद्र सिंह बाजवा की छुट्टी 5 दिन और बढ़ा दी गई। हालांकि पूरा महकमा अभी भी इसी असमंजस में है कि आखिर लाडी शेरोवालिया पर केस दर्ज क्यों किया गया? वहीं दूसरी ओर मीडिया के एक हिस्से की ओर से शहर के होटल रैडिसन में केस दर्ज करने की रात से पहले परमिंद्र सिंह बाजवा के एक कथित महिला के साथ ठहरे होने की वीडियो भी वायरल हो गई जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों और लोगों में बाजवा को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं।

हालांकि इस संबंध में परमिंद्र बाजवा उक्त वीडियो को बिल्कुल झुठला रहे हैं। वहीं दूसरी ओर रैडिसन होटल की वीडियो होटल से लीक होने के मामले में परमिंद्र सिंह बाजवा ने हाईकोर्ट की शरण ली है। उन्होंने हाईकोर्ट में दी रिट में कैप्टन सरकार, लाडी शेरोवालिया और रैडिसन होटल को पार्टी बनाया है। इस संबंध में बात करने पर इंस्पैक्टर परमिंद्र सिंह बाजवा ने कहा कि लाडी शेरोवालिया पर केस दर्ज करके उन्होंने कोई गलती नहीं की है और न ही उन्हें इस बात का पछतावा है। उन्हें तो इस वक्त जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। महकमे के कुछ अफसर उन्हें डिसऑन (छोड़) कर चुके हैं जिसको लेकर आज भी कई अफसरों के सामने उनकी पेशी हो रही है।

अफसरों का कहना है कि उन्होंने केस दर्ज कर बहुत बड़ी गलती कर दी। बाजवा का कहना है कि पूरे महकमे पर सरकार के उच्चपदस्थ लीडरों का इतना प्रैशर है कि कई अफसर अपनी नौकरी बचाने में लगे हैं और अब एक मीडिया चैनल ने उनकी रैडिसन होटल की सी.सी.टी.वी. फुटेज चैनल पर चलाकर उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाई है। बाजवा ने कहा कि महकमे ने सरकार के प्रैशर में आकर उनके पास से सरकारी रिवॉल्वर, सॉल्ट और गनमैन तक वापस ले लिए हैं और कहा कि वह यह स्टेट छोड़कर भाग जाए। वह इस संबंध में आई.जी. रेंज नौनिहाल सिंह से भी मिले थे तथा उन्हें कहा कि उन्होंने इस्तीफा अपनी मर्जी से दिया और अपनी मर्जी से वापस लिया तो महकमे की ओर उनके गनमैन क्यों वापस लिए जा रहे हैं जिसका आई.जी. ने कोई जवाब नहीं दिया।

बाजवा बोले- वीडियो में होटल में उनका नौकर खड़ा है न कि कोई महिला 
बाजवा ने कहा कि रैडिसन होटल में वह अपने नौकर बहादुर के साथ थे जोकि इस वक्त भी साथ है। वीडियो में भी कोई महिला उनके साथ नहीं है। यह वीडियो और आरोप बिल्कुल झूठे हैं।

आई.जी. बोले- मुझे इंस्पैक्टर बाजवा नहीं मिले 
इस संबंध में आई.जी. नौनिहाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह इंस्पैक्टर परमिंद्र सिंह बाजवा की इस वायरल वीडियो के बारे में कुछ नहीं बोल सकते और रही बात इंस्पैक्टर बाजवा के उनके साथ मिलने की तो बाजवा ने अब तक उनके पास आकर केस दर्ज करने की कोई सफाई नहीं दी है। 

बाजवा ने हाईकोर्ट में रिट डाल मांगी प्रोटैक्शन
इंस्पैक्टर बाजवा ने हाईकोर्ट में रिट डालकर कहा कि उन पर काफी प्रैशर बनाया जा रहा है कि वह शहर छोड़कर चले जाएं। उनसे उनकी सिक्योरिटी भी छीन ली गई है। सरकारी रिवॉल्वर भी छीन लिया गया है। उन्हें मारने को लेकर साजिशें रची जा रही हैं इसलिए उनकी प्रोटैक्शन के साथ-साथ उनके परिवार को भी प्रोटैक्ट किया जाए। अगर उन्हें या उनके परिवार को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार प्रदेश की कांग्रेस सरकार और लाडी शेरोवालिया ही होंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!