उप चुनाव के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ ने दोनों नेताओं में करवाया समझौता

Edited By Vatika,Updated: 08 May, 2018 11:54 AM

shahkot by election

जिला कांग्रेस देहाती की प्रधानगी को लेकर कै. हरमिन्द्र सिंह व पूर्व विधायक जगबीर बराड़ के बीच सीज फायर हो गया है। शाहकोट विधानसभा उप चुनाव के मद्देनजर पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने दोनों नेताओं में समझौता करवा दिया है। प्रधानगी को...

जालंधर(चोपड़ा) : जिला कांग्रेस देहाती की प्रधानगी को लेकर कै. हरमिन्द्र सिंह व पूर्व विधायक जगबीर बराड़ के बीच सीज फायर हो गया है। शाहकोट विधानसभा उप चुनाव के मद्देनजर पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने दोनों नेताओं में समझौता करवा दिया है। प्रधानगी को लेकर जिला कांग्रेस देहाती में पनपी गुटबाजी से कांग्रेस को खासा नुक्सान हो रहा था जिसका असर शाहकोट चुनावों पर भी पडऩे के आसार थे। 

सूत्रों के अनुसार जाखड़ ने 2 दिनों पहले कै. हरमिन्द्र और बराड़ सहित शाहकोट से संबंधित कुछ नेताओं के साथ चंडीगढ़ में बैठक की थी। इस दौरान शाहकोट के चुनाव के साथ-साथ पिछले दिनों जिला कांग्रेस कार्यालय में हुई घटनाओं पर भी चर्चा हुई। दोनों नेताओं ने जाखड़ के समक्ष अपना-अपना पक्ष रखा था, जिसके बाद जाखड़ ने उन्हें ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न होने देने के कड़े निर्देश दिए।  इसी का नतीजा है कि आज जाखड़ के जालंधर दौरे के दौरान दोनों नेता जहां उनके अंग-संग रहे, वहीं पत्रकार वार्ता के दौरान भी वे प्रदेश प्रधान के साथ बैठे रहे। इससे लगता है कि  जिला प्रधानगी को लेकर चल रहा उठा-पटक का दौर अब थम चुका है।

वर्णनीय है कि पिछले दिनों स्थानीय कांग्रेस भवन में देहाती कार्यालय के बाहर से कै. हरमिन्द्र की प्रधानगी की नेमप्लेट को उतार कर बराड़ के नाम की प्लेट लगा दी गई थी और कुछ दिनों उपरांत कार्यालय की दीवारों पर सीनियर नेताओं की तस्वीरों के साथ लगे कै. हरमिन्द्र के होॄडग्स भी गायब कर दिए गए जिसके उपरांत कै. हरमिन्द्र के समर्थकों ने बराड़ पर इन शरारतों को करवाने का आरोप लगाते हुए कार्यालय में नए होॄडग लगाने के साथ-साथ बराड़ की नेमप्लेट उतार कर उनके नाम की प्लेट दोबारा लगा दी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!