निगम अधिकारी नहीं कर रहे वार्ड नं. 3 के लोगों की सुनवाई, सीवरेज ब्लाक से जीना हुआ बेहाल

Edited By swetha,Updated: 20 Jan, 2020 11:30 AM

sewerage block

नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र में आते वार्ड नं. 3 के गदईपुर में सीवरेज ब्लाक व सड़क की खस्ताहालत के कारण मोहल्ला निवासियों का जीना मुश्किल हो गया है।

जालंधर(सुनील): नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र में आते वार्ड नं. 3 के गदईपुर में सीवरेज ब्लाक व सड़क की खस्ताहालत के कारण मोहल्ला निवासियों का जीना मुश्किल हो गया है। समस्या को देखकर लगता है कि सरकार के नुमाइंदों तक उनकी आवाज नहीं पहुंच रही है, जिसके कारण वे गंदगी में रहने को मजबूर हैं। 

गदईपुर निवासी प्रदीप व नाटू का कहना है कि हम इस समस्या को लेकर कई बार पार्षद रिशू सैनी व पार्षद पति रवि सैनी से मिल चुके हैं लेकिन उनसे सिर्फ जल्दी हल निकालने का भरोसा मिलता है। वे कई बार इस संबंधी नगर निगम अधिकारियों को भी बता चुके हैं लेकिन वे कोई न कोई बहाना बताकर बात को लटका देते हैं। अगर जल्द ही इस समस्या का हल नहीं निकाला गया तो वे सरकार और नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे। मोहल्ला निवासियों का कहना है कि इस रोड पर 12 महीने बिना बरसात के ही सीवरेज का ब्लाक पानी खड़ा रहता है। क्या प्रशासन की आंखें तब खुलेंगी जब कोई हादसा या कोई बड़ी बीमारी फैल जाएगी। इस मौके पर लक्ष्मण, राजन, राजकुमार, रंजीत, जमुना प्रसाद आदि मौजूद थे।

सड़कों पर फैल रहा गंदा पानी, बीमारियां पसार रही पैर
वार्ड नं. 3 के गदईपुर की गली नं. 1 में न तो सड़क बनी है और न ही सीवरेज की समस्या का हल निकला है। सीवरेज ब्लाक होने के कारण गंदा पानी सड़कों पर फैल रहा है, गंदा पानी सड़क पर जमा होने के कारण कभी भी कोई बीमारी अपना पैर पसार सकती है। इसके अलावा कई मैनहोल पर ढक्कन भी नहीं है जोकि किसी भी दुर्घटना का कारण बन सकते हैं। 

फोकल प्वाइंट चौकी में पहुंचना भी हुआ मुश्किल
गदईपुर से अगर किसी को वारदात या किसी और प्रकार की सूचना फोकल प्वाइंट चौकी में जाकर देनी हो तो खस्ताहाल सड़क के कारण उसका पैदल या दोपहिया वाहन से भी वहां पहुंचना काफी मुश्किल है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!