कांग्रेसी ब्लाक प्रधान का नशा तस्करों से अवैध पैसे की वसूली करने की वीडियो वायरल

Edited By Vatika,Updated: 23 Mar, 2019 10:42 AM

santokh choudhary congress

कुछ दिन पहले लोकसभा हलका जालंधर से कांग्रेसी सांसद संतोख सिंह चौधरी के एक न्यूज चैनल की तरफ से किए गए स्टिंग आप्रेशन की वायरल हुई वीडियो का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि विधानसभा हलका आदमपुर के ब्लाक भोगपुर से कांग्रेस के प्रधान और गांव काला बकरा...

भोगपुर(सूरी): कुछ दिन पहले लोकसभा हलका जालंधर से कांग्रेसी सांसद संतोख सिंह चौधरी के एक न्यूज चैनल की तरफ से किए गए स्टिंग आप्रेशन की वायरल हुई वीडियो का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि विधानसभा हलका आदमपुर के ब्लाक भोगपुर से कांग्रेस के प्रधान और गांव काला बकरा के सरपंच परमिन्द्र सिंह मल्ली के खिलाफ गांव के कुछ लोगों ने अपने गांव में नशा तस्करों से अवैध पैसे की वसूली करने के आरोप लगाए हैं।

आरोप लगाने वाले लोगों ने कांग्रेसी नेता की एक वीडियो भी वायरल की जिसमें प्रधान परमिन्द्र सिंह मल्ली एक कुर्सी पर बैठे पैसे गिन रहे हैं और उनके पास मौजूद कुछ औरतें एस.टी.एफ. में से नाम निकलवाने की बातें करती नजर आ रही हैं। उक्त औरतें प्रधान को कह रही हैं कि अब एस.टी.एफ. की जांच में से आप नाम कटवा दें। इस घटना के विरोध में गांववासियों ने कांग्रेस ब्लाक प्रधान पर गांव में नशे के कारोबारियों को शह देने के विरोध में रोष जताया है। प्रैस कांफ्रैंस के दौरान दविंद्र सिंह धालीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले ही गांव में 2 नौजवानों ने इकट्ठे नशा किया। इसी दौरान एक नौजवान की मौत हो गई और दूसरे को जालंधर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। गांव में सरेआम नशा बिक रहा है।

नशा तस्करों को कांग्रेस ब्लाक प्रधान का पूरा समर्थन हासिल है। पुलिस और एस.टी.एफ. के नाम पर लोगों से पैसे वसूले जा रहे हैं। गांववासियों की मौजूदगी में बलवीर सिंह साबा ने कहा कि परमिंद्र सिंह मल्ली गांव का सरपंच है और कांग्रेस का ब्लाक प्रधान है। जब से यह प्रधान बना है यह लोगों को डरा-धमका कर पैसे इकट्ठा करता है और गांव में नशा बिकवा रहा है और तस्करों से पैसे ऐंठ रहा है। वहीं वायरल हुई वीडियो के संबंध में उन्होंने कहा कि इस वीडियो में साफ है कि प्रधान एस.टी.एफ. के नाम पर पैसे ले रहा है। गांव में 5 से 7 घरों के लोग नशा तस्करी करते हैं। लोग डरकर पैसे दे रहे हैं परन्तु सामने आने को कोई भी तैयार नहीं है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!