सुक्खा काहलवां ग्रुप के गैंगस्टरों ने कारोबारी से गन प्वाइंट पर फिल्मी स्टाइल में की लूट

Edited By Anjna,Updated: 15 Apr, 2018 10:39 AM

robbery case

जी.टी.बी. नगर में बस्ती बावा खेल नहर पुली के पास ग्रिल का काम करते कारोबारी को जी.टी.बी. नगर स्थित पृथ्वी प्लैनेट रैस्टोरैंट में ले जाकर कपूरथला निवासी गैंगस्टरों ने गन प्वाइंट पर फिल्मी स्टाइल में 3 लाख रुपए, मोबाइल, सोने की चेन और कड़ा लूट लिया और...

जालंधर (मृदुल): जी.टी.बी. नगर में बस्ती बावा खेल नहर पुली के पास ग्रिल का काम करते कारोबारी को जी.टी.बी. नगर स्थित पृथ्वी प्लैनेट रैस्टोरैंट में ले जाकर कपूरथला निवासी गैंगस्टरों ने गन प्वाइंट पर फिल्मी स्टाइल में 3 लाख रुपए, मोबाइल, सोने की चेन और कड़ा लूट लिया और फरार हो गए। लुटेरे भी वही थे जोकि पहले कभी कारोबारी की दुकान के साथ पी.जी. में रहा करते थे। कारोबारी दलजीत सिंह ने बताया कि उनका ग्रिल बनाने का कारोबार है।

शुक्रवार देर रात वह कुक्की ढाब स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में कार में जा रहे थे कि पीछे से एक हरियाणा नंबर की स्विफ्ट कार उनकी कार के आगे रूकी। जब कार से 2 युवक बाहर निकले जो हरजोत सिंह और लाली थे। ये युवक करीब 5 साल पहले उनकी दुकान के पास स्थित पी.जी. में रहते थे और खालसा कॉलेज में पढ़ा करते थे। दोनों ने उसे गले लगा लिया और फोन छीन अपनी कार में रख लिया और बोले कि वह अपनी कार को लेकर पृथ्वी प्लैनेट रैस्टोरैंट आ जाए, कुछ जरूरी बातें करनी हैं। दलजीत सिंह ने बताया कि उक्त युवकों की बात सुन कर उन्होंने सोचा कि उक्त युवक काफी देर बाद मिले हैं तो उन्हें कोई काम होगा। इस पर वह उनके साथ चले गए।

रैस्टोरैंट के अंदर जाकर वह करीब 20 मिनट बैठे। इतने में हरजोत ने अपने डिब्बे से पिस्टल निकाल उसकी कमर पर रख दी और कहा कि अपना कड़ा और चेन उतार कर उन्हें दे नहीं तो वह इसी वक्त उसे गोली मार देंगे। कड़ा और चेन देने के बाद उक्त युवकों ने उससे कहा कि अपने ए.टी.एम. से उन्हें पैसे निकाल कर दे तो उसने पास के ए.टी.एम. से एक लाख रुपए निकलवा कर दे दिए। उसके बाद उन्होंने उसी के फोन से मोबाइल में बैंकिंग एप के जरिए पंजाब नैशनल बैंक और एस.बी.आई. बैंक के अकाऊंट में से 2 लाख रुपए ट्रांसफर किए। इसके बाद उक्त युवक होटल के बाहर आ गए और उसे गला लगा कर कार में फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलने पर थाना नं. 6 की पुलिस ने आकर जांच शुरू कर केस दर्ज कर लिया है। एस.एच.ओ. बिमलकांत ने बताया कि आरोपी हरजोत सिंह और लाली दोनों ही काफी पुराने बदमाश हैं। दोनों पर कई केस दर्ज हैं तथा ये सुक्खा काहलवां ग्रुप के सदस्य हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!