शराबी ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने एक्टिवा पर बैठी चचेरी बहनों को मारी टक्कर, 1 की मौत

Edited By Anjna,Updated: 25 Mar, 2019 09:17 AM

road accident

दोआबा चौक से सोढल चौक जाती रोड पर गुरुद्वारा साहिब के बाहर सड़क किनारे एक्टिवा पर बैठी चचेरी बहनों को ओवरस्पीड ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी।

जालंधर: दोआबा चौक से सोढल चौक जाती रोड पर गुरुद्वारा साहिब के बाहर सड़क किनारे एक्टिवा पर बैठी चचेरी बहनों को ओवरस्पीड ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एक्टिवा पर बैठी एक लड़की सड़क की ओर गिरी जिसके ऊपर से ट्राली का टायर निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी चचेरी बहन दूसरी ओर गिर कर घायल हो गई। हादसे के वक्त लड़की के पिता सामान लेने दुकान में गए हुए थे।
PunjabKesari
रविवार दोपहर करीब 4 बजे 10वीं क्लास की छात्रा जसलीन कौर (16) निवासी प्रीत नगर अपने पिता इंद्रपाल सिंह के साथ घरेलू सामान लेने निकली थी। जसलीन ने अपनी घड़ी में सैल डलवाना था जिस कारण वह पिता के साथ आ गई। सैल डलवाने के बाद वह अपने पिता के साथ घरेलू सामान खरीदने एक्टिवा पर प्रीत नगर स्थित गुरुद्वारा के बाहर आ गई। इंद्रपाल एक्टिवा खड़ी करके दुकान में घरेलू सामान खरीदने गए तो इसी दौरान जसलीन की चचेरी बहन भी वहां आ गई। दोनों एक-दूसरे से बातें करते-करते एक्टिवा पर बैठ गए। कुछ ही मिनट बाद पीछे से मवेशियों को लेकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। झटका लगने से जसलीन सड़क पर आ गिरी और ट्राली का पिछला टायर उसके ऊपर से निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। चचेरी बहन दूसरी ओर गिरने कारण बाल-बाल बच गई। चीखों की आवाजें सुन कर इंद्रपाल तुरंत बाहर आए और बेटी को उठा कर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने जसलीन को मृत घोषित कर दिया। लोगों ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक को काबू कर लिया था।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद थाना 8 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी परमदीप सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर-ट्राली चालक लखबीर सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र मुलख राज निवासी नूरपुर खिलाफ केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी दिखा दी है। हैप्पी नूरपुर में किराए पर रहता है, जिस समय हादसा हुआ तब उसने शराब पी हुई थी जिसका सिविल अस्पताल से मैडीकल भी करवाया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!