सिविल अस्पताल ऑनलाइन पर्ची बनाने को लेकर लोग होते रहे परेशान

Edited By Sunita sarangal,Updated: 21 Jan, 2020 09:39 AM

people are worried about making online slip in civil hospital

बेशक सिविल अस्पताल में ऑनलाइन पर्ची बनाने वाले काऊंटर बनाए जा चुके हैं ताकि मरीजों को बेहतर सुविधाएं दी जा सकें लेकिन इसके बावजूद लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जालंधर(शौरी): बेशक सिविल अस्पताल में ऑनलाइन पर्ची बनाने वाले काऊंटर बनाए जा चुके हैं ताकि मरीजों को बेहतर सुविधाएं दी जा सकें लेकिन इसके बावजूद लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सिविल अस्पताल में सोमवार दोपहर 2 बजे के बाद पर्ची बनाने के लिए लोगों की लम्बी लाइन लगी रही। लोग जल्दी पर्ची बनाने को लेकर स्टाफ से बदतमीजी तक करते देखे जा रहे थे। 

गौरतलब है कि ऑनलाइन पर्ची बनाने के लिए सुबह 8 से लेकर दोपहर 2 बजे तक काऊंटर में 7 लोगों की ड्यूटी लगी होती है, जबकि दोपहर 2 बजे के बाद मात्र एक ही काऊंटर खुला होता है और स्टाफ पर प्रैशर रहता है। ऑनलाइन पर्ची, बिलिंग, फाइल बनाने तथा डिस्चार्ज करने का काम भी अकेले स्टाफ को करना पड़ता है जिस कारण जहां लोग परेशान होते हैं वहीं स्टाफ पर भी काम का ओवरलोड रहता है, इसलिए जरूरत है कि दोपहर 2 बजे के बाद कम-से-कम 2 कम्प्यूटरों पर लोगों को सुविधाएं मिलनी चाहिएं। 23 नंबर के साथ 24 नंबर खिड़की भी इस काम के लिए खुलनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!