नवजोत कौर से मिले 94.97 एकड़ के प्लाट होल्डर, कब्जा दिलवाने की लगाई गुहार

Edited By Anjna,Updated: 21 Feb, 2019 09:08 AM

navjot kaur

94.97 एकड़ स्कीम के प्लाट होल्डरों ने आज चंडीगढ़ स्थित लोकल बॉडीज के दफ्तर में नवजोत कौर सिद्धू से मुलाकात करके कब्जा दिलवाने की गुहार लगाई है।

जालंधर (पुनीत): 94.97 एकड़ स्कीम के प्लाट होल्डरों ने आज चंडीगढ़ स्थित लोकल बॉडीज के दफ्तर में नवजोत कौर सिद्धू से मुलाकात करके कब्जा दिलवाने की गुहार लगाई है। इसके अलावा इलाका निवासियों ने लोकल बॉडीज सैक्रेटरी ए. वेणुप्रसाद व डायरैक्टर करणेश शर्मा से भी मुलाकात करते हुए लोगों को आ रही परेशानियों से अवगत करवाया। वहीं इलाके के लोगों ने मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव संदीप संधू से भी मुलाकात की।

उनका कहना है कि 2011 में स्कीम लांच करने के बाद से उन्हें कब्जा नहीं दिलवाया गया। इस दौरान 94.97 एकड़ स्कीम के प्लाट होल्डर जतिन्द्र शर्मा, भारत भूषण, राय साहब व अन्य मौजूद रहे। वहीं, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की 21 फरवरी को अहम मीटिंग होने वाली है जिसमें डिफाल्टर प्लाट जब्त करने को मंजूरी मिल जाएगी, 94.97 एकड़, 170 एकड़ सूर्या एन्क्लेव सहित विभिन्न कालोनियों के डिफाल्टर प्लाटों की लिस्टें तैयार करवाई गई हैं जिसे मीटिंग में रखा जा रहा है। इनमें 10 प्रतिशत व 25 प्रतिशत जमा करवाने वाले प्लाट होल्डरों के प्लाट शामिल है। सबसे अधिक प्लाट 94.97 एकड़ स्कीम से संबंधित हैं जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने पैसे जमा नहीं करवाए हैं। कई बार नोटिस भेजने के बावजूद आगे से कोई रिस्पांस न आने के चलते ट्रस्ट द्वारा ये कदम उठाए गए हैं। इसके अलावा 94.97 एकड़ स्कीम में रोड़ा बने कब्जों को हटाने पर भी सहमति बनाकर अगली कार्रवाई शुरू करवाई जाएगी। इसमें प्लान तैयार किया जाएगा कि किस तरह से कब्जे हटाए जाएंगे। इस मीटिंग में ट्रस्ट के चेयरमैन, ट्रस्टी, ई.ओ. आदि मुख्य तौर पर शामिल होंगे। मीटिंग को लेकर आज पूरा दिन स्टाफ कर्मचारी लिस्टें बनाने में लगे रहे।

चेयरमैन सुबह पहुंचे दफ्तर, गैर-हाजिर पाए 5 कर्मचारी
वहीं ट्रस्ट के चेयरमैन दीपर्व लाकड़ा सुबह 9.15 बजे के करीब ट्रस्ट दफ्तर पहुंचे और हाजिरी रजिस्टर चैक करते हुए 5 कर्मचारियों को गैर-हाजिर पाया। उन्होंने हाजिरी रजिस्टर पर गोले मारे और नोट लिखा की 9.35 तक उक्त कर्मचारी मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है कि इनमें से कई कर्मचारी मौका देखने गए हुए थे तो किसी ने छुट्टी की एप्लीकेशन भिजवाई थी। एक कर्मचारी चंडीगढ़ में था जबकि अन्य कर्मचारी कहीं ड्यूटी पर गया था जबकि एक कर्मचारी कोर्ट केस के सिलसिले से अदालत में तारीख भुगतने गया हुआ था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!