जगबीर बराड़ की उतार कार्यालय में लगी कैप्टन हरमिन्द्र की प्रधानगी की नेम प्लेट

Edited By Anjna,Updated: 25 Apr, 2018 09:18 AM

name plate of captain harmindor s presidency in the office of jagbir brar

जिला कांग्रेस देहाती की प्रधानगी को लेकर 2-2 दावेदारों को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद आज स्थानीय कांग्रेस भवन में गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। कार्यालय में कै. हरमिन्द्र के जिला प्रधान की नेम प्लेट उतारकर जगबीर बराड़ के प्रधानगी की नेम प्लेट लगने व...

जालंधर (चोपड़ा): जिला कांग्रेस देहाती की प्रधानगी को लेकर 2-2 दावेदारों को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद आज स्थानीय कांग्रेस भवन में गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। कार्यालय में कै. हरमिन्द्र के जिला प्रधान की नेम प्लेट उतारकर जगबीर बराड़ के प्रधानगी की नेम प्लेट लगने व रविवार को दीवारों पर लगे कैप्टन हरमिन्द्र सिंह के होर्डिंग्स के गायब होने के बाद उठे विवाद के पश्चात सोमवार को कै. हरमिन्द्र के समर्थकों ने उनकी फोटो लगे नए होॄडग को कार्यालय पर लगा दिया था।

कैप्टन हरमिन्द्र के समर्थकों ने बराड़ की नेम प्लेट उतार कर कैप्टन की प्रधानगी की नेम प्लेट भी कार्यालय पर चस्पा दी। इसके उपरांत कार्यालय पहुंचे कै. हरमिन्द्र ने उपस्थित कार्यकत्र्ताओं के साथ विचार-विमर्श भी किया। इस दौरान देहाती के पूर्व प्रधान व पूर्व विधायक कंवलजीत लाली भी मौजूद थे। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकत्र्ताओं ने कैप्टन के नाम की प्लेट और होर्डिंग्स के साथ हुई छेड़छाड़ की ङ्क्षनदा की। कै. हरमिन्द्र ने कहा कि उनका बराड़ से कोई मतभेद नहीं है, परंतु उनके कार्यालय में हो रही शरारतों को वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि चूंकि बराड़ ने इस विवाद से दूरी बनाते हुए ऐसी शरारतों से उनका कोई संबंध न होने की बात कही है, परंतु वह इस सारे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह व प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ से करेंगे।

कै. हरमिन्द्र ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने उन्हें दायित्व सौंपा है तथा हाईकमान जब कहेगी और जिस नेता की प्रधानगी का आदेश देगी वह सहर्ष उसे स्वीकार कर उक्त नेता को देहाती कार्यालय का चार्ज सौंप देंगे। लाली ने कहा कि कल हुए विवाद की बात उनके नोटिस में आने पर वह यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं में आपस में मन-मुटाव नहीं होना चाहिए, क्योंकि इससे पार्टी की छवि खराब होती है। हाईकमान जिसे कहे उसे प्रधान मानना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!