दोस्त की खातिर नाबालिग छात्र बन बैठे कातिल, प्रेमिका डाल रही थी शादी का दबाव

Edited By somnath,Updated: 12 Sep, 2019 10:28 PM

minor student become killer girlfriend put pressure for marriage

एक नबालिग छात्रा की हत्या कर शव को मिट्टी का तेल डाल कर जलाने के आरोप में पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनो आरोपी भी नाबालिग हैं। चौथे आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। हत्या की वजह नाबालिग लडक़ी द्वारा अपने दोस्त पर...

नवांशहर (मनोरंजन ): एक नबालिग छात्रा की हत्या कर शव को मिट्टी का तेल डाल कर जलाने के आरोप में पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनो आरोपी भी नाबालिग हैं। चौथे आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। हत्या की वजह नाबालिग लडक़ी द्वारा अपने दोस्त पर शादी के लिए दबाव बनाना बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा जांच शुरू कर दी है।

एसपी(डी) वजीर सिंह ने बताया कि 8 सितंबर की रात को पुलिस पार्टी को गश्त के दौरान गांव बुजटहल के गन्ने के खेतो में आग लगी दिखाई दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जब छानबीन को तो देखा की वहां एक अज्ञात औरत का खून से लथपथ शव पड़ा था। शव की पहचान को छुपाने के लिए उसे ज्वलनशील पदार्थ के साथ आग लगाई हुई थी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच के लिए एक टीम का गठन किया।
सभी दोस्त फिल्लौर के एक गांव के
पुलिस टीम की ओर से अलग-अलग पहलुओं पर जांच करते हुए राज्य के सभी थानों से गुमशुदा लड़कियों की जानकारी प्राप्त की। इसी दौरान फिल्लौर के एक गांव के व्यक्ति ने मृतक लडक़ी की पहचान करते हुए उसे अपनी लड़की बताया । मृतका के पिता ने बताया कि उसकी लड़की 5/6 सितंबर की मध्य रात्रि से घर से लापता थी। इसके बाद पुलिस ने तफतीश को आगे बढ़ाते हुए फिल्लौर के अलग अलग गांवो में रहते तीन लोगों को मामले में नामजद कर बुधवार को गिरफ्तार करके पूछताछ की। पूछताछ में एक आरोपी रिंकू काल्पनिक नाम ने बताया कि मृतक लड़की उसकी मित्र थी। जो कथित तौर पर उस पर शादी करवाने के लिए घर से भागने का दबाव डाल रही थी। इस पर उसने अपने दोस्तों के साथ एक प्लान बनाया ।
सभी +2 छात्र
एसपी(डी) वजीर सिंह के अनुसार 5/6 सितंबर की रात आरोपी ने लडक़ी को घर से भगा कर कस्बा गुराया के एक होटल में रखा। इसके बाद 7/8 की रात प्लान मुताबिक नवांशहर के गांव उड़ापड़ के पास फाबड़ा रोड़ पर गन्ने के खेत में तेजधार हथियार से लड़की की हत्या कर दी। शव की पहचान छुपाने के लिए ज्वलनशील पदार्थ उस पर छिड़क कर आग लगा दी। एसपी ने बताया कि नामजद 4 आरोपियो में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक लड़की +2 की छात्रा थी, आरोपी भी +2 की छात्र हैं और सभी नबालिग है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!