निगम की कई गाडिय़ों को नहीं मिला डीजल

Edited By Anjna,Updated: 10 Apr, 2018 09:12 AM

many cars of the corporation did not get diesel

नगर निगम की कई गाडिय़ों को आज भी निगम की वर्कशॉप से डीजल नहीं मिला, जिस कारण शहर में कई स्थानों पर कूड़ा उठाने का काम प्रभावित रहा। अंदरूनी बाजारों विशेषकर बाटा चौक व आसपास के क्षेत्र में जो आटो कूड़ा उठाया करता है, उसे भी तेल की सप्लाई न मिलने से...

जालंधर (खुराना): नगर निगम की कई गाडिय़ों को आज भी निगम की वर्कशॉप से डीजल नहीं मिला, जिस कारण शहर में कई स्थानों पर कूड़ा उठाने का काम प्रभावित रहा। अंदरूनी बाजारों विशेषकर बाटा चौक व आसपास के क्षेत्र में जो आटो कूड़ा उठाया करता है, उसे भी तेल की सप्लाई न मिलने से बाजारों में कूड़े के ढेर लगे रहे। इस कारण लोग काफी परेशान रहे। गौरतलब है कि यह स्थिति कई बार सामने आ रही है। निगम के सामने वित्तीय संकट के चलते पैट्रोल खरीदने में अक्सर देरी हो रही है। जिस कारण कई बार निगम वर्कशॉप में लगा पैट्रोल पम्प ड्राई हो चुका है और बाहर के पैट्रोल पम्प भी निगम को उधार देने में आनाकानी करते हैं। 

गुरुनानक पुरा रोड पर मंडी उठाई, कूड़े के ढेर लगाए 
नगर निगम की कार्यप्रणाली दिन-ब-दिन अजीब होती जा रही है। निगम ने कुछ माह पहले लाडोवाली रोड से गुरुनानक पुरा फाटक की ओर जाती सड़क पर लगने वाली अपनी मंडी को जोर-जबरदस्ती करके हटा दिया था। अब वहां सब्जी मंडी तो नहीं लगती परंतु कूड़े के बड़े-बड़े ढेर लगने शुरू हो गए हैं। इस कारण पूरे क्षेत्र में बदबू व्याप्त है। कई-कई दिन इस कूड़े को नहीं उठाया जाता जिस कारण सारा कूड़ा सड़कों पर आ जाता है और लोग परेशान रहते हैं। लोगों की मांग है कि इस स्थान को पूरी तरह साफ किया जाए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!