जगमीत बराड़ का अरूसा आलम पर बड़ा खुलासा

Edited By Updated: 13 Aug, 2016 05:18 PM

jagmeet brar a big reveal on arusa alam

पंजाब के जालंधर में पूर्व सांसद जगमीत सिंह बराड़ ने कहा कि राज्य में किसी भी राजनीति दल से गठजोड़ नहीं होने की सूरत में वह नया राजनीतिक दल बनाएंगे।

जालंधरः  पंजाब के जालंधर में पूर्व सांसद जगमीत सिंह बराड़ ने कहा कि राज्य में किसी भी राजनीति दल से गठजोड़ नहीं होने की सूरत में वह नया राजनीतिक दल बनाएंगे।  

 

बराड़ ने  प्रैस वार्ता में कहा कि शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस विरोधी तथा  विचारधारा वाले राजनीतिक दलों से गठजोड़ की संभावना की तलाश में वह 30 अगस्त से पंजाब की सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे जो डेराबाबा नानक से शुरू होकर सरदूलगढ़ में सम्पन होगा।

 

उन्होंने कहा कि वह शिअद और कांग्रेस को छोड़ कर सभी राजनीतिक दलों को एक मंच पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऐसे कई नेता हैं जो विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारी के इच्छुक है। उन्हें टिकट नहीं मिलने की सूरत में वह भी उनके साथ जुड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में बदलाव की इसलिए जरूरत है क्योंकि बादल परिवारवाद तथा कैप्टन अमरेन्द्र सिंह रजवाडाशाही प्रवृति के लोग हैं।

 

वहीं कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर हमला बोलते बराड़ ने बड़ा खुलासा करते कहा कि  कैप्टन ने अरूसा आलम को दुबई में एक आलीशान बंगला लेकर दिया हुअा है। उन्होंने कहा कि दुबई समेत अन्य देशों में भी कैप्टन के मकान हैं। बराड़ का कहना है कि ई.डी मामले में कैप्टन परिवार को ज़रूर सजा मिलेगी 

 

वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल आम आदमी पार्टी द्वारा संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर उनकी अलोचना करते थे लेकिन आज यही बादल न्यायालय द्वारा पंजाब के 18 संसदीय सचिवों की नियुक्ति रद्द करने पर अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कर रहे हैं। पंजाब के संसदीय सचिवों की नियुक्ति रद्द करने को उचित ठहराते हुए श्री बराड़ ने कहा कि न्यायापालिका ने बहुत अच्छा काम किया है। इससे लोकतंत्र को और मजबूती मिलेगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!