जेल में FB पर Live होकर Birthday Party मनाता है ये गैंगस्टर,अब कहता है मेरा हो जाएगा एनकाउंटर

Edited By Sunita sarangal,Updated: 16 Dec, 2019 12:26 PM

gangster jaggu bhagwanpuria run his rule in punjab from jail

पंजाब का मशहूर गैंगस्टर जेल में बंद होकर भी कई लोगों के लिए सिर दर्द बना हुआ है।

जालंधर(कमलेश): पंजाब का मशहूर गैंगस्टर जेल में बंद होकर भी कई लोगों के लिए सिर दर्द बना हुआ है। कई सालों से पंजाब में उद्योगपतियों के लिए डर का सबब बना हुआ भगवानपुरिया पुलिस की नींद उड़ने का भी कारण बन गया था। उसे गिरफ्तार कर जेल में भेज पुलिस ने चैन की सांस ली थी लेकिन बीते दिनों से भगवानपुरिया सुर्खियों में छाया हुआ है। इसका कारण उसकी जेल में मनाई गई बर्थडे पार्टी थी, जिसे फेसबुक पर लाइव किया गया था। हालांकि जेल में मोबाइल और सोशल मीडिया का इस्तेमाल कोई नई बात नहीं है लेकिन गुनाह की दुनिया में इस समय जग्गू भगवानपुरिया एक बड़ा नाम बन गया है। विक्की गौंडर के एनकाऊंटर के बाद उसने पंजाब में अपने प्रभाव को बढ़ा लिया है।

PunjabKesari

जेल में मनाई गई बर्थडे पार्टी के बाद आरोपों का सिलसिला भी शुरू हो गया था जिसमें अकाली नेता मजीठिया ने जेल मंत्री रंधावा पर भगवानपुरिया को संरक्षण देने के आरोप लगाए थे, जिसके बाद मीडिया के सामने आकर जेल मंत्री ने बयान दिया था कि भगवानपुरिया को संरक्षण देने वाले वह नहीं बल्कि खुद मजीठिया है। मजीठिया ने यह भी आरोप लगाए थे कि भगवानपुरिया ने उन्हें जान से मारने की धमकियां भी दी हैं। आरोपों का यह सिलसिला इस बात को सिद्ध करता है कि कहीं न कहीं गैंगस्टरों को खड़ा करने में राजनीति से जुड़े लोगों का हाथ होने की संभावना होती है।

PunjabKesari

काहलवां और गौंडर को खौफ का दूसरा नाम बनाने में भी था राजनीतिज्ञों का हाथ
कुछ वर्षों पहले पंजाब में खौफ का दूसरा नाम बने गैंगस्टर सुक्खा काहलवां और विक्की गौंडर को बनाने में कहीं न कहीं राजनीतिज्ञों का हाथ था। इस बात का खुलासा खुद उक्त गैंगस्टरों के परिवार वालों ने मीडिया के सामने किया था। भगवानपुरिया काहलवां का नजदीकी माना जाता था। काहलवां के मारे जाने के बाद गौंडर गैंग ने भगवानपुरिया को भी खत्म करने की पूरी कोशिश की थी। ऐसी ही गैंगवार में भगवानपुरिया के कुछ लोगों को गौंडर गैंग ने मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस द्वारा किए गए गौंडर के एनकाऊंटर के बाद से भगवानपुरिया ने पंजाब में गैंगस्टरों की दुनिया में अपना वर्चस्व बनाना शुरू कर दिया था।

PunjabKesari

बर्थडे पार्टी लाइव होने के बाद भगवानपुरिया ने जताई थी फेक एनकाऊंटर में मारे जाने की आशंका
भगवानपुरिया ने उसकी बर्थडे पार्टी लाइव होने के बाद फेक एनकाऊंटर में मारे जाने की आशंका जाहिर की थी। इसके लिए उसने हाइकोर्ट को भी अप्रोच किया है और अमृतसर जेल में शिफ्ट कराए जाने की मांग भी की है। इस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख 21 जनवरी को तय की है।

PunjabKesari

कबड्डी खेल को कंट्रोल में करने के भी लगे हैं आरोप
भगवानपुरिया के खिलाफ कबड्डी के इवैंट्स को कंट्रोल करने की कोशिश करने के आरोप भी लग चुके हैं। ऐसे ही एक मामले में नॉर्थ इंडिया सर्कल स्टाइल कबड्डी फैडरेशन ने डी.जी.पी. पंजाब को भगवानपुरिया के खिलाफ शिकायत दी थी कि वह ड्रग मनी का इस्तेमाल कर कबड्डी के इवैंट्स को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस इस मामले की जांच करने में लगी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!