CT Group के वीकेंड आफ वैलनेस ने दिया फिटनैस सहित स्वच्छ भारत का संदेश

Edited By Sunita sarangal,Updated: 17 Nov, 2019 01:55 PM

ct group weekend of wellness program

सिटी ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन द्वारा रविवार को माडल टाउन की सड़कों पर वीकेंड आफ वैलनेस का आयोजन किया गया।

जालंधर(सोनू): सिटी ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन द्वारा रविवार को माडल टाउन की सड़कों पर वीकेंड आफ वैलनेस का आयोजन किया गया। जिक्रयोग्य है कि जालंधर की कमिश्नरेट आफ पुलिस, फिटनैस पार्टनर हार्ट, सोल फिट स्टूडियो, रेडियो पार्टनर 94.3 माई.एफ.एम., हैल्थ पार्टनर जैरथ पैथ लैब एंड एलर्जी टेस्टिंग सेंटर और माडल टाउन शॉपकीपरस एसोसिएशन के सहयोग से करवाए गए वायो में पुलिस फैमिली के इलावा लगभग 500 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया।

समारोह की शुरुआत स्वच्छ भारत मुहिम के साथ की गई। छात्रों ने माडल टाउन की सड़कों पर पड़े कूड़े को उठाया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को गीला और सुखा कूड़ा अलग-अलग कूड़ेदान में डालने के लिए प्रेरित किया। सिटी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिटनैस से संबंधित फ्लोर पेंटिंग भी बनाई।
PunjabKesari, CT Group Weekend of Wellness program
इस दौरान डी.सी.पी. (डिटेक्टिव) अमरीक सिंह पवार (पी.पी.एस.), ए.डी.सी.पी. परमिंदर सिंह भंडाल (पी.पी.एस.) सिटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, शाहपुर कैंपस डायरेक्टर डा.जी.एस. कालड़ा, मकसूदां कैंपस की डायरेक्टर जसदीप कौर धामी, सिटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसीपल दलजीत सिंह राणा, सिटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसीपल मधु शर्मा और सिटी का स्टाफ और शहरवासी मौजूद थे। 
PunjabKesari, CT Group Weekend of Wellness program
शहरवासियों को सेहत के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से क्रास फिट, फ्री हेयर कट, सर्किट ट्रेनिंग, बैडमिंटन सहित कई खेल खेले गए। इसके साथ ही न्यू इमेज ब्यूटी सैलून की ओर से महिलाओं को फ्री हेयर कट भी दिया गया। यह प्रोग्राम माडल टाउन में सुबह 7 बजे से लेकर 9 बजे तक चला। एक तरफ जहां शहरवासियों ने वायो समारोह में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया, वहीं इवेंट में आए प्रतियोगियों ने वीकेंड आफ वैलनेस (वायो) प्रोग्राम की प्रशंसा की।
PunjabKesari, CT Group Weekend of Wellness program
डी.सी.पी. (डिटेक्टिव) अमरीक सिंह पवार ने शहरवासियों को स्वच्छ रहने के साथ-साथ वातावरण को प्रदूषण मुक्त और साफ-सुथरा रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि थोड़ी दूर तक किसी भी वाहन का इस्तेमाल न करते हुए साइकिलिंग या फिर पैदल चलने से शरीर सेहतमंद रहेगा और दूसरा वातावरण प्रदूषण रहित रहेगा। सिटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने कहा कि रोज कसरत करने से शरीर में ऊर्जा बढ़ती है, जिससे हम पूरा दिन तनावमुक्त और तंदरुस्त रहते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!