घरेलू विवाद में पत्नी गई थी मायके, युवक ने फंदा लगाकर दी जान

Edited By Vatika,Updated: 25 Apr, 2019 12:53 PM

commit suicide

हैबोवाल के दुर्गापुरी इलाके में घरेलू विवाद के चलते 37 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सन्नी गुप्ता के रूप में हुई है। सहायक पुलिस कमिश्नर समीर वर्मा ने बताया कि इस संबंध में फिलहाल धारा-174 के तहत कार्रवाई करके मामले की...

लुधियाना(महेश): हैबोवाल के दुर्गापुरी इलाके में घरेलू विवाद के चलते 37 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सन्नी गुप्ता के रूप में हुई है। सहायक पुलिस कमिश्नर समीर वर्मा ने बताया कि इस संबंध में फिलहाल धारा-174 के तहत कार्रवाई करके मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। घटना का पता आज प्रात: करीब 9 बजे चला जब गुप्ता का किराएदार उसे देखने के लिए घर गया। लॉबी का दृश्य देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। सन्नी का शव चुन्नी के सहारे लटक रहा था। उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। 

झगड़े के बाद मायके में रह रही है मृतक की पत्नी
सूचना मिलने पर हैबोवाल थाना प्रभारी इंस्पैक्टर नवदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे व शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नवदीप ने बताया कि शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि सन्नी का विवाह करीब एक दशक पहले अमृतसर की रितु के साथ हुआ था। उसका 9 साल का एक बेटा भी है। पिछले कुछ साल पहले किसी बात को लेकर दम्पति में विवाद हो गया। पिछले डेढ़ साल से सन्नी यहां अकेला रह रहा था। घर के नीचे उसकी 4 दुकानें हैं जो उसने किराए पर दे रखी है। जबकि रितु अपने बेटे को लेकर मायके में रह रही हैं। 

अमृतसर जाने पर बेटे से नहीं मिलने दिया रितु ने
मृतक के भाई अश्विनी गुप्ता का कहना है कि रितु उसकी पत्नी की बड़ी बहन है। वे कई बार रितु को मानने के लिए गए लेकिन वह आने को तैयार नहीं हुई। सोमवार को भी उसकी दोनों बहनें व जीजा अमृतसर गए थे। इस बार रितु ने किसी को बेटे हयूश से भी मिलने नहीं दिया। अश्विनी का आरोप है कि उसकी भाई ने रितु से कथित तौर पर दुखी होकर आत्महत्या की है। उसका यह भी आरोप है कि मामले को दबाने के लिए पुलिस लीपापोती करने में जुट गई है। वहीं थाना प्रभारी नवदीप का कहना है कि पीड़ित पक्ष को बयान दर्ज करवाने को कहा गया है लेकिन अभी तक किसी ने बयान नहीं लिखवाए हैं। दोनों पक्षों के रिश्तेदार इस मामले को लेकर आपस में बातचीत कर रहे हैं। 
   
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!