कार खड़ी करने को लेकर पार्षद पति व बिजनैसमैन में हुआ विवाद; हंगामा

Edited By Vatika,Updated: 22 Aug, 2018 10:24 AM

clash between two groups

न्यू जवाहर नगर में रहती वार्ड-21 की पार्षद मनजीत कौर के पति मनमोहन सिंह व उन्हीं के अपार्टमैंट की तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट में रहते बिजनैसमैन के बीच कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। सुबह हुए इस विवाद की जानकारी मिलने पर थाना-6 के प्रभारी ओंकार...

जालंधर(वरुण): न्यू जवाहर नगर में रहती वार्ड-21 की पार्षद मनजीत कौर के पति मनमोहन सिंह व उन्हीं के अपार्टमैंट की तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट में रहते बिजनैसमैन के बीच कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। सुबह हुए इस विवाद की जानकारी मिलने पर थाना-6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे व दोनों पक्षों की बात सुनकर मामला शांत किया। इसी विवाद संबंधी पहले भी थाने में शिकायत दी गई थी जबकि कोर्ट में भी केस चल रहा है। 

बिजनैसमैन अजय कुमार गुप्ता की पत्नी अंजू गुुप्ता ने बताया कि पार्षद पति मनमोहन सिंह ने 2011 में अपार्टमैंट बनाया था। अपार्टमैंट की मंजिलें उन्होंने अपने पास रखी हैं जबकि तीसरी मंजिल पर बनाया फ्लैट उन्होंने शङ्क्षलद्र सहगल को बेच दिया। फरवरी 2018 में शङ्क्षलद्र ने वही फ्लैट उन्हें बेच दिया। बयाने के  रूप में उन्होंने 25 लाख रुपए शङ्क्षलद्र सहगल को दे दिए थे और रजिस्ट्री भी करवा ली। फ्लैट खरीदने के बाद उन्हें पता लगा कि मनमोहन सिंह ने पूरे अपार्टमैंट पर 2 करोड़ का लोन ले रखा है जिसकी उन्हें जानकारी तक नहीं दी गई थी। 

आरोप है कि फ्लैट लेने के कुछ समय बाद ही उन्हें परेशान करने के लिए कभी वे अपना डॉग सीढिय़ों पर बांध लेते तो कभी उनकी केबल की तारें काट देते थे। अपार्टमैंट में पार्किंग के लिए उन्हें तीसरा हिस्सा दिया जाना था लेकिन उन पर भी कमरे और दुकानें बना कर कब्जा किया जा रहा है। उन्हें कारें भी नहीं खड़ी करने दी जा रही। लिफ्ट लगाने के लिए दी गई जगह पर भी कब्जा किया हुआ। मंगलवार को उनकी एक गाड़ी पहले ही निकल गई थी लेकिन दूसरी गाड़ी जैसे ही बाहर निकाली तो मनमोहन सिंह ने मेन गेट को अंदर से लॉक कर लिया। काफी विरोध करने करने पर छोटा गेट खोल कर उन्हें अंदर घुसने दिया और कार खड़ी करने से मना कर दिया। इस सारे विवाद कारण वह 15 जून को थाना-6 में शिकायत दे चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!