कैप्टन संदीप संधू के समर्थकों ने इयाली को दी खुली बहस की चुनौती

Edited By Vatika,Updated: 27 Jun, 2020 09:38 AM

captain sandeep sandhu s supporters challenge ayali for an open debate

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के राजनीतिक सचिव कैप्टन संदीप संधू तथा दाखा के विधायक मनप्रीत सिंह इयाली के समर्थक एक-

जालन्धर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के राजनीतिक सचिव कैप्टन संदीप संधू तथा दाखा के विधायक मनप्रीत सिंह इयाली के समर्थक एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। कैप्टन संदीप सिंह के समर्थकों ने आज विधायक इयाली को खुली बहस की चुनौती दी है। दाखा विधानसभा हलके से संबंध रखते प्रमुख नगर जांगपुर के कांग्रेसी वर्करों दलजीत सिंह हैप्पी तथा उनके साथियों ने इयाली को चुनौती देते हुए सवाल किया है कि वह लोगों को स्पष्ट करे कि अकाली सरकार के कार्यकाल में दर्ज किए गए झूठे केसों को लेकर वह विधायक के साथ खुली बहस करने को तैयार है। 

इन कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि जो व्यक्ति स्वयं को अंतर्राष्ट्रीय  खिलाड़ी बता रहा है उसका अतीत भी विवादों से घिरा हुआ है। उन्होंने कहा कि अकाली नेताओं द्वारा कांग्रेस पर जो धक्केशाही करने के आरोप लगाए जा रहे हैं वह बिल्कुल निराधार है। उन्होंने विधायक द्वारा अ‘छे कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं को घर बिठाने के लगाए गए आरोपों पर कहा कि उन्हें अपनी अपनी पार्टी की तरफ देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता यह जानना चाहती है कि सुखदेव सिंह चककलां, रणजोत सिंह तलवंडी तथा जसवंत सिंह जैसे पुराने नेताओं को अकाली दल में से बाहर का रास्ता क्यों दिखाया गया। 

उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा जिस तरह से कैप्टन संधू तथा अन्य अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद हैं जबकि वास्तविकता तो यह है कि कैप्टन संधू लगातार कोरोना वायरस महामारी के दौरान हलके में लोगों की दिन-रात सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर रोजाना कैप्टन संधू की गतिविधियों को देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि जनता की कचहरी में फैसला होना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!