डी.ए.सी. की लिफ्ट में 25 मिनट फंसे रहे 8 लोग, मचा हड़कंप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 May, 2018 10:04 AM

8 people stranded in lift for 25 minutes

डी.ए.सी. के अंदर मौजूद इकलौती लिफ्ट जैसे-जैसे पुरानी होती जा रही है, वैसे-वैसे ही यह इसमें सफर करने वालों के लिए खतरनाक बनती जा रही है। काफी पुरानी हो चुकी यह लिफ्ट अक्सर खराब ही रहती है। बार-बार शिकायतें आने के बावजूद प्रशासन ने इसे बदलकर नई लिफ्ट...

जालंधर(अमित): डी.ए.सी. के अंदर मौजूद इकलौती लिफ्ट जैसे-जैसे पुरानी होती जा रही है, वैसे-वैसे ही यह इसमें सफर करने वालों के लिए खतरनाक बनती जा रही है। काफी पुरानी हो चुकी यह लिफ्ट अक्सर खराब ही रहती है। बार-बार शिकायतें आने के बावजूद प्रशासन ने इसे बदलकर नई लिफ्ट लगाने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है। 

आज दोपहर को बिजली जाने से लिफ्ट अचानक बंद हो गई और उसमें एक महिला सहित कुल 8 लोग करीब 25 मिनट तक अंदर फंसे रहे जिनमें अधिकतर सरकारी मुलाजिम थे। इनमें लेबर विभाग के एक लेबर कम काऊंसलेशन अफसर विकास कुमार भी शामिल थे। डी.ए.सी. में मौजूद पुलिस स्टाफ और अन्य लोगों द्वारा की गई कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से लिफ्ट का दरवाकाा खोला गया, तब अंदर फंसे लोग बाहर आए और उनकी जान में जान आई।

लिफ्ट में फंसे व्यक्तियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राऊंड फ्लोर से जैसे ही लिफ्ट पहली मंजिल पर पहुंची, अचानक बिजली चली गई और लिफ्ट बड़े जोर से नीचे की तरफ जानी शुरू हुई और एक धमाके के साथ ग्राऊंड फ्लोर से नीचे खाली जगह पर जा गिरी। झटका इतना काोरदार था कि अंदर मौजूद सभी लोगों की जान पर बन आई। लिफ्ट के अंदर घनघोर अंधेरा था, जिसके बाद कुछ लोगों ने सूझबूझ बरतते हुए अपने मोबाइल की लाइट जलाई और बाहर मौजूद लोगों को आवाज लगानी शुरू की, मगर लिफ्ट नीचे होने की वजह से उनकी आवाज बाहर नहीं आई। इसके बाद लेबर विभाग के एक कर्मचारी ने अपने दफ्तर में फोन करके अंदर फंसे होने की सूचना दी और 25 मिनट के खौफनाक अनुभव के पश्चात अंदर फंसे लोग बाहर निकल सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!