मॉडल टाऊन पुलिस ने भारी मात्रा में मादक पदार्थ किया बरामद

Edited By Vaneet,Updated: 14 Sep, 2019 07:47 PM

town police recovered huge amount of drugs

थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद करने में सफलता हासिल की है। ....

होशियारपुर(अमरेन्द्र मिश्रा): थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद करने में सफलता हासिल की है। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने मीडिया को संबोधित करते हुए एस.एच.ओ. कम नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि भरवाईं रोड पर जहां पुलिस ने 64 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की है वहीं 2 आरोपियों के पास से 11 पेटी अवैध शराब व एक आरोपी के पास से 15 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद किया है।

चूरापोस्त छोड़ आरोपी मौके से हो गया फरार 
एस.एच.ओ. कम नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भरवाईं रोड पर आदमवाल गांव में किराए के मकान में रह रहे मनप्रीत सिंह के घर छापा मारी जाए तो भारी मात्रा में चूरापोस्त बरामद हो सकती है। पुलिस ने जब देर रात उक्त मकान पर पहुंची तो पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तलाशी के दौरान घर से 64 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद कर फरार हुए आरोपी मनप्रीत सिंह के खिलाफ एन.डी.पी.एस.एक्ट के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नशीले पाऊडर व अवैध शराब सहित काबू
एस.एच.ओ.कम नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पैक्टर भरत मसीह ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने आरोपी दविन्द्र कुमार उर्फ कली पुत्र साधु सिंह निवासी भीमनगर को काबू कर उसके पास से 10 पेटी अवैध शराब बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह नीलकंठ मोहल्ले के रहने वाले कुलवीर सिंह पुत्र कुंदन सिंह के पास से 1 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी कुलवीर सिंह को जमानत मिलने पर केस दर्ज करने के बाद छोड़ दिया गया। इसी तरह आरोपी चंद्रमोहन पुत्र राजेन्द्र कुमार के पास से 15 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!