युवकों ने नाके पर खड़ी पुलिस टीम पर की फायरिंग, काबू

Edited By Vaneet,Updated: 11 Feb, 2019 03:43 PM

the youth fired on the police station on the nose overcoming

गत रात गांव बैंस अवान नजदीक नाकाबंदी के लिए मौजूद  टांडा पुलिस की टीम के ऊपर फायरिंग करके निकलने वाले दो आरोपियों को टांडा पुलिस ने पीछा करके पकड़ने....

टांडा-उड़मुड़(पंडित): गत रात गांव बैंस अवान नजदीक नाकाबंदी के लिए मौजूद  टांडा पुलिस की टीम के ऊपर फायरिंग करके निकलने वाले दो आरोपियों को टांडा पुलिस ने पीछा करके पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है। इस बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान राजेश कुमार पुत्र सतपाल निवासी नजदीक जंडमल स्कूल कपूरथला और तरनजीत सिंह तरन पुत्र जोगिन्दर सिंह निवासी तलवाड़ा ( कपूरथला ) के रूप में हुई है। दोनों आरोपी हिस्ट्री शीटर तथा लूटपाट करने वाले बताए जा रहे हैं। टांडा पुलिस ने थाना मुखी एस.आई. बिक्रम सिंह के बयानों के आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके दोनों को काबू कर लिया है।

कैसे हुई वारदात 
टांडा पुलिस को किसी मुखबिर खास ने सूचना दी थी कि लूटपाट के करने वाले दो नौजवान दसूहा इलाके में वारदात कर के पल्सर मोटरसाइकिल पर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर जब तुरंत थाना मुखी बिक्रम सिंह के नेतृत्व में टांडा पुलिस की टीम ने टांडा श्री हरगोबिंदपुर मुख्य मार्ग पर गांव बैंस अवान नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इतने में टांडा की ओर से आ रहे उक्त आरोपियों को देर रात पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वह पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए गांव मुन्नन की ओर फरार हो गए। जिन्हें बाद में टांडा पुलिस ने पीछा करते हुए काबू करने में सफलता हासिल की है। थाना मुखी बिक्रम सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि काबू किए गए आरोपियों से वारदात में उपयोग हथियार की बरामदगी की कोशिश की जाएगी। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों से पूछताश दौरान वारदातों के खुलासे होने की संभावना है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!