आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद हुआ शव का पोस्टमार्टम

Edited By bharti,Updated: 11 Sep, 2018 01:42 PM

post mortem after the case was registered against the accused

रविवार को माहिलपुर के गांव बड्डोआण के रहने वाले 25 वर्षीय जितेन्द्र कुमार उर्फ काका पुत्र ...

होशियारपुर (अमरेन्द्र): रविवार को माहिलपुर के गांव बड्डोआण के रहने वाले 25 वर्षीय जितेन्द्र कुमार उर्फ काका पुत्र अवतार सिंह ने रिश्ते में लगती भाभी की बेवफाई से दुखी होकर कोई जहरीली दवा निगल आत्महत्या कर ली थी। पुलिस इस मामले में 174 की कार्रवाई करना चाहती थी लेकिन मृतक के परिजन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग पर जोर देने लगे। 

थाना माहिलपुर के एस.एच.ओ. बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी भाभी के साथ उसके ससुर हरबंस लाल पुत्र प्रीतमलाल, पति परमजीत सिंह व देवर परमिन्द्र सिंह के खिलाफ धारा 306 अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। माहिलपुर पुलिस की तरफ से आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद सोमवार को पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल होशियारपुर में करवाने के बाद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया

पुलिस आरोपियों के खिलाफ करे सख्त कार्रवाई
मृतक जितेन्द्र कुमार उर्फ काका के परिजनों ने बताया कि काका का अपनी रिश्तेदारी में एक महिला, जो उसकी भाभी लगती थी, के साथ पिछले 3-4 साल से प्रेम संबंध थे। उक्त महिला के घर वाले उसे दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकियां दे रहे थे। इन्हीं प्रेम संबंधों को लेकर दोनों परिवारों में पहले भी झगड़े हो चुके थे। जितेन्द्र सब्जी बेचता था। इस प्रेम संबंध के कारण अक्सर दोनों परिवारों में झगड़ा होता रहता था। महिला ने जितेन्द्र को बताया था कि वह सबकुछ छोड़कर रविवार को उसके साथ रहने को आ जाएगी परंतु रविवार सुबह उक्त महिला ने उसके साथ आने से साफ इंकार कर दिया। ऐसे में अपनी प्रेमिका की बेवफाई से आहत होकर जितेन्द्र ने जहरीली दवा निगल ली जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!