मॉडल टाऊन पुलिस ने बरामद की 211 पेटी शराब

Edited By Mohit,Updated: 13 Sep, 2019 04:56 PM

hoshiarpur hindi news

थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वीरवार देर रात टांडा रोड के साथ..........

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वीरवार देर रात टांडा रोड के साथ लगते गांव हरदोखानपुर के पास झाड़ी से 211 पेटी नैना ब्रांड(18 लाख 99 हजार एम.एल.)अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल की। थाना मॉडल टाऊन परिसर में शुक्रवार 3 बजे के करीब आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि वीरवार रात बस स्टैंड पर लगाए नाकेबंदी के दौरान ए.एस.आई.रविन्द्र सिंह को गुप्त सूचना मिली कि होशियारपुर के रहने वाले भुपेश थापा निवासी गौतम नगर शराब तस्करी में शामिल है व उसका अवैध शराब हरदोखानपुर गांव के पास झाड़ी में छिपा कर रखा है। 

पुलिस टीम तत्काल ही मौके पर पहुंच झाड़ी से 211 पेटी अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी भुपेश थापा के लिए शेखां मुहल्ले का रहने वाला चिंटू व भागोवाल गांव का अमरजीत सिंह शामिल है तो आज शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी अमरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी भुपेश थापा पर पहले ही शहर के विभिन्न थानों में अबतक 12 मामले दर्ज हैं।

सभी पेटी पर लिकी है सेल फोर हरियाणा
एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने मीडिया को बताया कि होशियारपुर में अवैध शराब व नशे के नैटवर्क को ब्रैक करने की दिशा में पुलिस सक्रियता से काम कर रही है। बरामद सभी 211 पेटी पर सेल फोर हरियाणा लिखी हुई है। पुछताछ में पता चला है कि किसी दूसरे राज्य में निर्मित सस्ती शराब सडक़ मार्ग से होशियारपुर लाकर पहले सुनसान जगह व झाडिय़ों में पहले अनलोड किया जाता है जिसे चंद घंटों के अंदर छोटे-छोटे वाहनों में लोडकर रात के समय ही पहले से निर्धारित स्थानों पर आपूर्ति कर दी जाती है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अवतार सिंह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपियों में शामिल भुपेश थापा व चिंटू की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल तीनों ही आरोपियों भुपेश थापा, अमरजीत सिंह व चिंटू के खिलाफ आबकारी एक्ट के अधीन केस दर्ज कर अवतार सिंह से पूछताछ की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!