जिला बार की प्रधानगी को लेकर आर.पी. धीर और धर्मेन्द्र जज आमने-सामने

Edited By swetha,Updated: 26 Mar, 2019 10:00 AM

district bar association

जिला बार एसोसिएशन होशियारपुर के 5 अप्रैल को होने वाले चुनाव को लेकर इन दिनों कचहरी परिसर में चुनावी माहौल गर्म हो गया है।

होशियारपुर(अमरेन्द्र): जिला बार एसोसिएशन होशियारपुर के 5 अप्रैल को होने वाले चुनाव को लेकर इन दिनों कचहरी परिसर में चुनावी माहौल गर्म हो गया है। नामांकन भरने के अंतिम दिन प्रधानगी पद के लिए एडवोकेट आर.पी. धीर व एडवोकेट धर्मेन्द्र सिंह जज की तरफ से सिर्फ 2 ही नाम आने से अब साफ हो गया है कि प्रधानगी पद के लिए एडवोकेट धीर व एडवोकेट जज के बीच सीधा मुकाबला होगा। चुनाव प्रक्रिया शुरू होते ही मतदाता वकीलों से मेलजोल व अपने पक्ष में मतदान करवाने के लिए उम्मीदवार अपने हक में प्रचार को लेकर कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक-एक वोट पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। 

602 वकील लेंगे मतदान प्रक्रिया में भाग: घुम्मण 
जिला बार एसोसिएशन के वर्तमान प्रधान व चुनाव रिटॄनग अधिकारी एडवोकेट पलविन्द्र सिंह घुम्मण ने मीडिया को बताया कि सोमवार को नामांकन प्रक्रिया 3 बजे पूरी हो जाने के बाद अब उम्मीदवार चाहे तो मंगलवार को दोपहर 3 बजे तक अपना नाम वापस ले सकते हैं। होशियारपुर बार एसोसिएशन के अधीन इस समय कुल 602 वकील रजिस्टर्ड हैं। 5 अप्रैल को 602 वकील अपने मताधिकार का प्रयोग कर बार एसोसिएशन के तमाम पदों पर अपना मताधिकार का प्रयोग कर नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे। 

किस-किस के बीच होंगे मुकाबले
चुनाव रिटॄनग अधिकारी एडवोकेट पलविन्द्र सिंह घुम्मण ने बताया कि सोमवार 3 बजे नामांकन प्रक्रिया दाखिल करने के बाद अब प्रधान पद के लिए एडवोकेट आर.पी. धीर व एडवोकेट धर्मेन्द्र सिंह जज के बीच सीधा मुकाबला होगा। वहीं महासचिव के लिए सिर्फ एक ही नाम एडवोकेट दीपक शर्मा का आया है। इसी तरह ज्वाइंट सैक्रेटरी  व लाइब्रेरी सचिव पद के लिए भी एक-एक ही नाम एडवोकेट रुपिका कंवर व एडवोकेट इशान कौशल का आया है। उपाध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट पलविन्द्र सिंह पल्लव, एडवोकेट मलकीत सिंह व सुमनिन्द्र गुप्ता के बीच तिकोनी मुकाबला होगा तथा कैशियर पद के लिए एडवोकेट अमनदीप सिंह व गुरप्रीत कौर के बीच सीधा मुकाबला होने के आसार है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!