जनविरोधी नीतियों से त्राहि-त्राहि कर उठी है जनता : अरोड़ा

Edited By swetha,Updated: 16 Nov, 2019 10:45 AM

congress protest

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रधान डा. कुलदीप नंदा के नेतृत्व में जिला प्रशासनिक काम्पलैक्स के निकट केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ रोष धरना दिया गया।

होशियारपुर(अश्विनी): जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रधान डा. कुलदीप नंदा के नेतृत्व में जिला प्रशासनिक काम्पलैक्स के निकट केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ रोष धरना दिया गया। इस मौके पर पंजाब के उद्योग व वाणिज्य विभाग के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार संगत सिंह गिलजियां (कैबिनेट रैंक), विधायक पवन कुमार आदिया, विधायक डा. राज कुमार, विधायक अरुण डोगरा मिक्की, विधायक इंदू बाला, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, शहरी अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू व देहाती अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी पार्षदों व पदाधिकारियों ने भाग लिया।

धरने को संबोधित करते हुए जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा ने धरने में पहुंचे सभी कांग्रेसियों और नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि राष्ट्र स्तर पर कांग्रेस द्वारा जनता को मोदी की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाने और जनता से किए वायदों को याद दिलवाने के लिए जिला हैडक्वार्टरों पर धरने दिए जा रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं से कहा कि वे लोगों को मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों बारे जागृत करें। 

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में इंडस्ट्री का बुरा हाल हो रहा है। हम औद्योगिक क्षेत्र में दूसरे देशों से पिछड़ रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की बात करने वाली भाजपा सरकार सिर्फ अपने चहेतों का विकास कर रही है। उसे जनता के दर्द की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने के दावे करने वाली मोदी सरकार इस फ्रंट पर पूरी तरह से नाकामयाब हो रही है तथा हालात पहले से भी बदतर होते जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं और भी जो वायदे भाजपा ने जनता से किए उनमें से एक भी पूरा नहीं किया बल्कि जनता की समस्याएं बढ़ाने वाली नीतियों को लागू किया जा रहा है। यह सरकार नहीं बल्कि सरकार के रूप में तानाशाही फरमान जनता पर थोप रहे हैं। जनता ने इनके अत्याचारों का जवाब हरियाणा और महाराष्ट्र में हुए चुनावों में दिया है, जहां पर इन्होंने धक्केशाही करते हुए अपनी सरकारें बनाने का षड्यंत्र रचा। अब जनता जागरूक हो रही है और इनकी आने वाले समय में दुर्दशा होने वाली है, जोकि जनता के आक्रोश को बयान करेगी। 

इस अवसर पर संगत सिंह गिलजियां, पवन आदिया, डा. राज कुमार, अरुण डोगरा मिक्की, इंदू बाला, लव कुमार गोल्डी, तरनजीत कौर सेठी व अन्य नेताओं ने भी संबोधित करते हुए मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों और मोदी सरकार द्वारा जनता से किए वायदों को पूरा न किए जाने को लेकर उसे जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि आज व्यापारी जिस स्थिति से गुजर रहा है यह उसका दिल ही जानता है तथा भाजपा जोकि व्यापारियों की पार्टी कहलाती है उससे जुड़े व्यापारी आज बड़े स्तर पर देश व समाज की भलाई के लिए कांग्रेस के साथ खड़े हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन्हें मनमर्जी करने नहीं देगी और आने वाले समय में हर राज्य में ही नहीं बल्कि देश में भी कांग्रेस को पुन: देश की सत्ता सौंपकर जनता विकास के मार्ग प्रशस्त करेगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!