पहले से विवाहित प्रेमी जोड़े को लेकर बीच सड़क पर हुआ हंगामा

Edited By Vatika,Updated: 09 Feb, 2019 11:37 AM

clash between married couple

शहर के माल रोड पर  उस समय हंगामा हो गया जब मोटरसाइकिल पर सवार पहले से विवाहित प्रेमी जोड़े का पीछा करते हुए महिला के घरवालों ने लड़के के साथ मारपीट करनी शुरू  कर दी। यही नहीं महिला के परिजनों ने दोनों को शिमला पहाड़ी चौक से लाकर थाना सदर पुलिस के...

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शहर के माल रोड पर  उस समय हंगामा हो गया जब मोटरसाइकिल पर सवार पहले से विवाहित प्रेमी जोड़े का पीछा करते हुए महिला के घरवालों ने लड़के के साथ मारपीट करनी शुरू  कर दी। यही नहीं महिला के परिजनों ने दोनों को शिमला पहाड़ी चौक से लाकर थाना सदर पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरी तरफ थाना सदर पुलिस मीडिया को बार-बार यह बता रही है कि दोनों बालिग हैं व दोनों अपनी मर्जी से एक-दूसरे के साथ सम्पर्क में हैं तो पुलिस इसमें क्या कर सकती है।


क्या है मामला
मिली जानकारी के अनुसार शहर के भरवाईं रोड के साथ लगते गांवों के रहने वाले पुरुष व महिला दोनों ही पहले से शादीशुदा हैं। एक ब"ाी की मां का पति इस समय विदेश में है, वहीं पुरुष की पहली पत्नी अपने गांव में रहती है। करीब & महीने पहले जब दोनों ने एक साथ रहना शुरू कर दिया तो दोनों के ही परिजन नाराज हो गए। आज शुक्रवार को दोनों महिला थाने की तरफ बाइक पर आ रहे थे। इसी दौरान महिला के घरवालों को पता लग गया तो वे लोग भी गाड़ी में सवार हो मौके पर आ धमके। अपने घरवालों को देख दोनों बाइक पर सवार हो उलटी दिशा में शिमला पहाड़ी की तरफ जाने लगे तो महिला के घरवालों ने पीछा कर रास्ते में दोनों को काबू कर लिया और नाटकीय अंदाज में उन्हें लेकर थाना सदर पहुंच गए।


पुलिस दोनों को समझाने की करेगी कोशिश : एस.एच.ओ.
सम्पर्क करने पर थाना सदर के एस.एच.ओ. केवल सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने ही पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से एक साथ रह रहे हैं। जब दोनों बालिग हैं व अपनी मर्जी से रह रहे हैं तो पुलिस इसमें क्या कर सकती है। फिर भी पुलिस दोनों को समझाने की कोशिश जरूर करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!