राष्ट्रीय संत संजय मुनि ने पैसों व दस्तावेज चोरी होने के एयरपोर्ट अथॉरिटी अमृतसर पर लगाए आरोप

Edited By Vatika,Updated: 09 Nov, 2018 11:43 AM

robbery

बीते दिन अहमदाबाद से चलकर दिल्ली से अमृतसर आने वाली फ्लाइट में जैन धर्म गुरु क्रांतिकारी राष्ट्रीय संत आचार्य संजय मुनि जी महाराज व उनके साथ चल रहे सुरक्षा वालंटियर का जरूरी दस्तावेजों, पैसों के साथ-साथ अन्य सामान से भरा बैग एयरपोर्ट से चोरी हो जाने...

पठानकोट/सरना (आदित्य, कंवल, शारदा): बीते दिन अहमदाबाद से चलकर दिल्ली से अमृतसर आने वाली फ्लाइट में जैन धर्म गुरु क्रांतिकारी राष्ट्रीय संत आचार्य संजय मुनि जी महाराज व उनके साथ चल रहे सुरक्षा वालंटियर का जरूरी दस्तावेजों, पैसों के साथ-साथ अन्य सामान से भरा बैग एयरपोर्ट से चोरी हो जाने पर संत आचार्य संजय मुनि जी ने एयरपोर्ट स्टाफ और फ्लाइट स्टाफ के प्रति कड़ी vfxदा प्रकट की, जिसमें उन्होंने स्टाफ सदस्यों के इंतजामों को लेकर कई सवाल उठाए और इसे लापरवाही भी कहा। 

इस संबंधी सरना फरवाल (पठानकोट) स्थित आश्रम में पहुंचने पर संत आचार्य संजय मुनि ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले कई वर्षों से अलग-अलग फ्लाइटों में पूरे भारत व विदेशों में सफर कर रहे हैं और रोजाना उनका आना-जाना भी लगा रहता है, जिसमें वह पिछले 2-3 महीनों से दिल्ली से अमृतसर भी फ्लाइट में आ-जा रहे हैं परन्तु इस बार जब वह पठानकोट में दीपावली मनाने के लिए अपने वालंटियरों के साथ फ्लाइट के रास्ते अमृतसर पहुंचे तो उनका एक जरूरी दस्तावेजों वाला बैग, जिसमें कई कागजात, कैश व अन्य जरूरी सामान पड़ा था, वह चोरी हो गया। उन्होंने इस घटना को लेकर कड़ी निंदा प्रकट की और उन्होंने इसकी शिकायत अमृतसर एयरपोर्ट अधिकारी, मैनेजर और दिल्ली एयरपोर्ट अधिकारी, मैनेजर को की, जिस पर उनकी ओर से कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया गया।

अमृतसर एयरपोर्ट स्टाफ ने शिकायत न लिखने पर अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह उनके एयरपोर्ट पर नहीं हुआ है बल्कि यह दिल्ली एयरपोर्ट पर उनके साथ हुआ है। वहीं जब आचार्य संजय मुनि की ओर से दिल्ली एयरपोर्ट पर मैनेजर व अधिकारियों को इसकी शिकायत की गई तो उन्होंने इस वाक्या पर जांच करने का आश्वासन दिया और कमेटी बनाकर इसकी जांच-पड़ताल करके फैसला लेने के लिए कहा। आचार्य संजय मुनि ने कहा कि अगर एक राष्ट्रीय संत के साथ ऐसा वाक्या हुआ है तो आम जनता के साथ क्या होता होगा? उन्होंने कहा कि यह जहाज के स्टाफ व एयरपोर्ट के स्टाफ की सरासर लापरवाही है। इसके लिए वह संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों को इसकी शिकायत करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!