कार सवार लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर मुनीम से छीने 80 हजार व मोबाइल

Edited By Vaneet,Updated: 05 Dec, 2019 02:42 PM

robbers snatched 80 thousand bookkeeper tip of the pistol

पांच अज्ञात करेटा गाड़ी सवार लुटेरों ने एक फर्म के मुनीम से पिस्तौल की नोक पर 80 हजार रुपए...

गुरदासपुर(विनोद): पांच अज्ञात करेटा गाड़ी सवार लुटेरों ने एक फर्म के मुनीम से पिस्तौल की नोक पर 80 हजार रुपए, मोबाइल तथा उसके साथी से पर्स लूट लिया। काहनूवान पुलिस ने इस संबंधी अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध 379-बी,336 तथा 25-54-59 शस्त्र एक्ट अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इस लूटमार में जिस करेटा कार में लुटेरे सवार थे उसका नंबर पीड़ितों ने नोट कर लिया था, परंतु यह नंबर प्लेट सही थी या नहीं इसकी जांच करनी बाकि है। पीड़ित गुलशन कुमार पुत्र हंस राज निवासी प्रेम नगर कादियां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह आर.आर. ट्रेडरज कादियां में मुनीम का काम करता है वह तथा उसका एक दोस्त राजीव कुमार सैंटरों कार पीबी-06 यू-8449 पर सवार होकर गुरदासपुर से दुकानदारों से उगराही लेकर वापिस कादियां जा रहे थे तो रास्ते में गांव रूढा बूटर के पास जब पंहुचे तो उनकी कार के आगे एक करेटा कार पीबी-65-0017 रंग सफेद जा रही थी। 

कार में सवार लुटेरों ने हमारी कार के आगे अपनी कार को रोक कर जबरदस्ती हमारी कार को रूकवा लिया। करेटा कार से पांच अज्ञात लुटेरे निकले तथा लुटेरों ने पहले तो कार की खिड़की का शीशा तोड़ कर उन्हें बाहर निकलने का कहा। इसी दौरान लुटेरों के एक साथी ने अपने रिवाल्वर से हवाई फायर किया तथा मेरे से दुकानदारों से की उगराही लगभग 80 हजार रुपए तथा मोबाइल छीन लिया जबकि उसके दोस्त राजीव कुमार से उसका पर्स छीन लिया जिसमें लगभग 3000 रुपए तथा जरूरी कागज थे। आरोपी जाते हुए हमारी कार की चाबी भी छीन कर अपने साथ ले गए। इस घटना से इलाके में दहशत का वातावरण बना हुआ है।

क्या कहना है पुलिस का
इस संबंधी मामले की जांच कर रहे सब इंसपैक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही उच्च अधिकारी मौके पर पंहुचे तथा पीड़ित गुलशन कुमार से सारी बात की जानकारी लेकर सभी नाकों को सर्तक किया गया। उन्होंने बताया कि इस संबंधी करेटा कार का जो नंबर पीड़ित गुलशन कुमार ने नोट किया था उसकी जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!