21 एकड़ में बनेगी अंतर्राष्ट्रीय स्तर की इंटीग्रेटिड टाऊनशिप

Edited By Ram Maheshwari,Updated: 03 Sep, 2018 02:19 PM

international level integrated township

पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बाद कैप्टन अमरेन्द्र सरकार के सत्तासीन होने के उपरांत  कार्पोरेट बैकग्राऊंड से आए व पठानकोट के विधायक बने अमित विज अपने बड़े दृष्टिकोण को लागू करने के लिए हमेशा प्रयासरत हैं। इसका ही यह परिणाम है कि जब वि.स. चुनावों में...

पठानकोट(शारदा): पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बाद कैप्टन अमरेन्द्र सरकार के सत्तासीन होने के उपरांत  कार्पोरेट बैकग्राऊंड से आए व पठानकोट के विधायक बने अमित विज अपने बड़े दृष्टिकोण को लागू करने के लिए हमेशा प्रयासरत हैं। इसका ही यह परिणाम है कि जब वि.स. चुनावों में उन्होंने लोगों के सामने अपना विजन रखा तो जनता ने उसे सहर्ष स्वीकार कर लिया।

इसी कड़ी में विधायक विज ने एक और साहसी कदम उठाते हुए मुख्यमंत्री कै.अमरेन्द्र सिंह से बस स्टैंड टर्मिनल व इस डिपो की वर्कशाप को नगर के बाहर मल्लिकपुर में शिफ्ट करने की ओर कदम बढ़ाया है। मुख्यमंत्री से इस संबंध में स्वीकृति भी ले ली गई है। उधर सूत्रों का कहना है कि बस स्टैंड टर्मिनल व वर्कशाप मल्लिकपुर में शिफ्ट होगा जो 21 एकड़ में बनेगा तथा यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर की इंटीग्रेटिड टाऊनशिप बनेगी।वहीं गत 20 अगस्त को विधायक अमित विज द्वारा मुख्यमंत्री को लिखा गया पत्र जिस पर मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र ने आगे विभागीय कार्रवाई करने की अनुशंसा कर दी है, पंजाब केसरी के हाथ लगा है। 

क्यों है शिफ्ट करना जरूरी
मौजूदा समय का बस स्टैंड ए.पी.के. रोड पर सिटी रेलवे स्टेशन के सामने स्थित है। बस स्टैंड को जाने वाली मुख्य सड़क 14 मीटर चौड़ी डिवाइडर युक्त है जो बस स्टैंड में आने-जाने वाली ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए नाकाफी है। बस स्टैंड के सामने अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है। हादसे भी आए दिन घटित हो रहे हैं। इससे आम जनता की ही परेशानी बढ़ रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!