फतेहवीर की मौत परिवार और प्रशासन की लापरवाही के कारण हुई: अकाली नेता

Edited By Vaneet,Updated: 11 Jun, 2019 03:35 PM

fatehvir died due to negligence of family and administration

6 जून को बोरवेल में गिरे फेतहवीर को बचाने की असफल कोशिशों के पीछे पंजाब सरकार और प्रशासन को जिम्मेदार माना जा रहा है।...

बटाला(गुरप्रीत): 6 जून को बोरवेल में गिरे फतेहवीर को बचाने की असफल कोशिशों के पीछे पंजाब सरकार और प्रशासन को जिम्मेदार माना जा रहा है। सरकार और प्रशासन की इस नाकामी के खिलाफ लोगों की तरफ से प्रदर्शन भी किया जा रहा है। विधानसभा बटाला के एम.एल.ए. और अकाली नेता लखबीर सिंह ने कहा कि जान देना और लेना परमात्मा के हाथ है। फतेहवीर की मौत उसके परिवारिक मैंबरों के साथ-साथ प्रशासन की लापरवाही के कारण हुई है, जिन्होंने घटना घटते समय सोच-विचार करके बच्चे को बचाने की कोशिश नहीं की। बच्चे के परिवार ने उस बोरवेल को खुला रखा हुआ था जिस कारण हादसा घटा। 

Image result for बोरवेल में गिरे फेतहवीर

उन्होंने कहा कि पंजाब में ऐसी कई स्थान हैं, जहां इस तरह के बोरवेल देखने को मिल रहे हैं। ऐसी घटनाएं घटने से एनडीआरएफ के कर्मचारियों को इस काम के लिए विशेष ट्रेनिंग की जरूरत है। इस काम में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने से पहले इस बात की जांच करवा लेनी चाहिए कि उनसे यह लापरवाही हुई कैसे। सही जानकारी हाथ लगने के बाद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करनी चाहिए। 

Image result for फतेहवीर

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!