विधायक आवला ने 3000 राशन की थैलियां जरुरतमंद परिवारों के लिए भेजी

Edited By Mohit,Updated: 06 Apr, 2020 04:09 PM

mla awla sent food to needy families

कोरोना वायरस के कारण जारी कर्फ्यू में हलका विधायक रमिंदर आवला जरूरतमंद लोगों के लिए............

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): कोरोना वायरस के कारण जारी कर्फ्यू में हलका विधायक रमिंदर आवला जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा के रूप में विचर रहे हैं। गत दिवस जहां अलग-अलग संस्थाओं के सहयोग के साथ लंगर और राशन बांटने का काम जारी था वहां ही सोमवार को विधायक रमिंदर आवला ने करीब 3 हजार थैली राशन के भरे हुए वाहन शहर के अलग-अलग वार्डों के लिए रवाना किए। इसके अलावा विधायक रमिंदर आवला पांच जिलों की पुलिस के लिए सैनेटाईजर और हलका जलालाबाद में ड्यूटी निभा रहे पुलिस वालों के लिए सेफ्टी किटें भी बांटें। इससे पहले आंवला के परिवार के मैंबर पार्टी के वालंटीयर इकठ्ठा हुए और उनको विधायक की तरफ से खास तौर उचित निर्देश दिए गए कि जरुरी परिवारों को बिना किसी भेदभाव के रसोई का राशन दिया जाए। 

उल्लेखनीय है कि विधायक आवला ने इस से पहले अपनी 2 साल से अधिक समय की वेतन मुख्यमंत्री राहत फंड में जमा करवाने का फैसला लिया, इसके बाद लाखों रुपए की लागत के साथ 2 वेंटिलेटर मुहैया करवाए और डाक्टरों के लिए सेफ्टी किटों भी प्रदान की। इससे लगता है कि जलालाबाद के विधायक किसी स्वार्थ की सोच के साथ विधायक नहीं बने बल्कि लोगों की सेवा भावना को लेकर आगे आए हैं और भविष्य में भी लोगों को उम्मीदें हैं कि विधायक आवला इसी तरह सेवा भाव के साथ हलके में विचरते रहेंगे। 

इस मौके बातचीत करते विधायक रमिंदर आवला ने वर्तमान समय अंदर देश संकट की घड़ी में गुजर रहा है। कोरोना को हराने के लिए हमारा घरों में रहना जरूरी है, उन्होंने कहा कि हर जरुरी परिवार तक लाकडाऊन के समय दौरान जरूरी राशन सामग्री पहुंचे इसलिए लगातार उपराले किए जा रहे हैं और इस कड़ी के अंतर्गत 3000 थैली राशन शहर के अलग-अलग वार्डों में भेजा जा रहा है ताकि इस राशन के साथ जरुरी परिवारों का चूल्हा चौंका चल सके। इसके अलावा हमारी पंजाब पुलिस लोगों की सेफ्टी के लिए  दिन रात काम कर रही है और उन पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए सैनेटाईजर पहुंचाने का काम भी बनाया गया है। जिस के अंतर्गत 5 जिले श्री मुक्तसर साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, मोगा और फाजिल्का के जिला मुखियों को 500 -500 सैनेटाईजर दे रहे हैं ताकि वह पब्लिक की सुरक्षा साथ-साथ अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा भी यकीनी बना सकें। 

उन्होंने कहा कि जलालाबाद हलके अंदर पुलिस कर्मचारियों को सैनेटाईजर के अलावा सेफ्टी किटों भी मुहैया करवाई जा रही हैं। उन्होंने आम जनता से अपील की कि जो पुलिस नाकों पर खड़ी है वह आपकी सुरक्षा के लिए है और आपका भी फर्ज बनता है कि प्रशासनिक आदेशों की पालना करते हुए पुलिस प्रशासन का सहयोग दें और कर्फ्यू दौरान अपने घरों में रह कर कोरोना के फैलाव होने से रोकें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!